News Times 7
Other

पंजाब -झोपड़ी में लगी भीषण आग एक ही परिवार के सात लोग जिंदा जले

पंजाब के लुधियाना में टिब्बा रोड पर बुधवार को दर्दनाक हादसा हुआ।झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के सात लोग जिंदा जल गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना मंगलवार रात डेढ़ बजे के बाद की बताई जा रही है। यह परिवार मक्कड़ कालोनी में एक झोपड़ी में रहता था।

अचानक भीषण आग लगने के बाद चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने बचाने की कोशिश की और दमकल की गाड़ियां भी पहुंची लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक परिवार के सातों लोग जिंदा जल चुके थे। सहायक पुलिस आयुक्त (पूर्व) लुधियाना, सुरिंदर सिंह ने कहा कि वे प्रवासी मजदूर थे और यहां टिब्बा रोड पर नगर पालिका कचरा डंप यार्ड के पास अपनी झोपड़ी में सो रहे थे। टिब्बा थाने के एसएचओ रणबीर सिंह ने पीड़ितों की पहचान दंपती और उनके पांच बच्चों के रूप में की है।

इनकी गई जान
सुरेश सैनी (55), रोशनी देवी (50), राखी कुमारी (15), मनीषा कुमारी (10), चंदा कुमारी (08), गीता कुमारी (06), सनी (02) की मौत हुई है। वहीं हादसे में सिर्फ राजेश कुमार ही जिंदा बचा है। ये सभी बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले थे। खाना खाने के बाद परिवार रात आठ बजे सोया था।

Advertisement
शार्ट सर्किट को बताया जा रहा आग लगने की वजह
शुरुआती तौर पर शार्ट सर्किट को आग लगने की वजह माना जा रहा है। माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग भड़की और पूरे परिवार को लील लिया। लुधियाना की डीसी सुरभि मालिक और पुलिस कमिश्नर कौस्तब शर्मा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस व फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी हैं। लुधियाना में सात की मौत

परिवार में केवल राजेश ही बचा

सात लोगों का हंसता खेलता परिवार चंद मिनटों में तबाह हो गया। परिवार में सिर्फ राजेश कुमार ही बचा है। मंगलवार की रात वह अपने दोस्त के घर सोने चला गया था। यही वजह है कि उसकी जान बच गई। राजेश ने बताया कि पिता सुरेश कुमार कबाड़ी का काम करते थे। उधर, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
Advertisement

Related posts

बसपा सुप्रीमो मायावती का ऐलान सत्ता में आने के बाद भदोही का नाम….

News Times 7

बिल गेट्स ने दिया क्रिप्टोकरेंसी को लेकर दिए अजीबो -गरीब बयान बोले ,क्रिप्टोकरेंसी मूर्ख बनाने वाली थ्योरी

News Times 7

दिल्ली में उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू मैदान में 26 उम्मीदवार, मुकाबला AAP, BJP के बीच

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़