News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

उत्तर प्रदेश की तरह हिमाचल प्रदेश में भी सभी सीटों पर आम आदमी पार्टी की होगी जमानत जब्त

केन्दीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बयानों ने हिमाचल का सियासी पारा चढ़ा दिया है ,केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने ने शनिवार को कहा कि ‘उत्तर प्रदेश की तरह ही’ हिमाचल प्रदेश में भी सभी सीट पर आम आदमी पार्टी (AAP) की जमानत जब्त हो जाएगी. उन्होंने कहा कि यद्यपि भाजपा को हिमाचल प्रदेश में आप या कांग्रेस से कोई चुनौती नहीं है, लेकिन यह प्रत्येक चुनाव को गम्भीरता से लेगी और पिछले चुनाव परिणामों की तुलना में बेहतर करने का प्रयास करेगी.

भाजपा की जनसभा से इतर यहां मीडिया से बातचीत के दौरान ठाकुर ने राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के स्थान पर उन्हें (ठाकुर को) मुख्यमंत्री बनाये जाने की योजना के संबंध में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के दावे से जुड़े एक सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया. सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने इसके बजाय आरोप लगाया कि आप नेताओं ने रोडशो के दौरान लोगों से मुलाकात नहीं की और राज्य की जनता कभी नहीं माफ करेगी.

आप के आरोप निराधार 

Advertisement

आप के राज्य प्रमुख अनुप केसरी के पार्टी छोड़कर शुक्रवार को भाजपा में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी (आप) अपने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के पाला बदलने को लेकर निराधार आरोप लगा रही है. ठाकुर ने कहा कि आप के कई और नेता भाजपा में शामिल होने के लिये कतार में हैं. हालांकि, उन्होंने किसी का नाम लेने से परहेज किया.

  बता दें कि अभी तक हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के बीच ही मुकाबला होता था लेकिन इस बार आप भी चुनावी मैदान में है. प्रदेश के कई जगहों पर आम आदमी पार्टी अपनी मजबूत पैठ बना चुकी है. आप नेताओ के बयान के मुताबिक, पार्टी सभी विधानसभा चुनाव पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

11नए मंत्रियो के साथ युवा विधायक पुष्कर सिंह धामी ने ली आज मुख्यमंत्री पद की शपथ

News Times 7

बिहार में शनिवार को बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल, बदले गए 13 जिलों के DM

News Times 7

गुवाहाटी नगर निगम चुनाव में भी आप का जलवा कायम ,11 सीटों पर BJP तो AAP ने खोला खाता

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़