News Times 7
टॉप न्यूज़नौकरीबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बिहार में नौकरी का सुनहरा मौका एसएससी, केपीएसी की बंपर भर्तियां, जल्दी आवेदन करें

कर्मचारी राज्य बीमा निगम की ओर से जारी की गई भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 12 मार्च, 2022 से शुरू कर दी गई थी। आवेदन की आखिरी तारीख 12 अप्रैल, 2022 को निर्धारित की गई है।

ऐसे कर सकते हैं अपना आवेदन

जो भी योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अपना आवेदन करना चाहते हैं, वह कर्मचारी राज्य बीमा निगम की आधिकारिक वेबसाइट http://esic.nic.in पर जाकर ऐसा कर सकते हैं।Sarkari Naukri: SSC ने जारी किया एडमिट कार्ड, BPSC हेड मास्टर भर्ती, UPTET पर ये अपडेट

 कर्मचारी राज्य बीमा निगम में विभिन्न पदों पर भर्तियां

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने सामाजिक सुरक्षा अधिकारी/प्रबंधक ग्रेड-II/अधीक्षक के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों के आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती के लि आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन आयोजित की जाएगी।

Advertisement

 दस्तावेजों के सत्यापन होंगे

एसएससी ने सीजीएल, 2019 का परिणाम उम्मीदवारों द्वारा तीनों चरण (टीयर) की परीक्षाओं में उनके प्रदर्शन के आधार पर जारी किया है। अब आयोग की ओर से चयनित उम्मीदवारों को दस्तावेजों के सत्यापन के लिए  बुलाया जाएगा।

इस तारीख को जारी होंगे स्कोरकार्ड

एसएससी की ओर से 19 अप्रैल को, 2022 को सीजीएल भर्ती  के लिए चयनित और गैर-चयनित उम्मीदवारों के विस्तृत अंकों को जारी किया जाएगा। यह सुविधा 6 मई, 2022 तक जारी रहेगी।

ऐसे चेक करें अपना परिणाम

जो भी उम्मीदवार एसएएसी सीजीएल परीक्षा, 2019 में शामिल हुए थे, वह अपना परिणाम कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट   http://ssc.nic.in पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।SSC Exams and UPSC Exams a comparative analysis.

Advertisement

बिहार एसएससी, केपीएसी समेत देश के विभिन्न विभागों में हो रहीं बंपर भर्तियां, जल्दी आवेदन करें

कर्मचारी चयन आयोग यानी एसएससी (SSC) ने संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा यानी सीजीएल (SSC CGL) 2019 का अंतिम परिणाम जारी कर दिया है। परिणाम आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

Advertisement

Related posts

डिजिटल पेमेंट होगा आसान SBI लॉन्च करेगी YONO Merchant App

News Times 7

लालू प्रसाद यादव जन्मदिन पर सभी शीर्ष नेताओं ने दि बधाई पर अनोखा रहा नितीश कुमार के बधाई देने का अंदाज

News Times 7

सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, विपक्ष ने पेगासस समेत कई मुद्दों पर उठाई चर्चा की मांग

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़