News Times 7
टॉप न्यूज़ दुर्घटना बड़ी-खबर

विधान परिषद चुनाव में एके-47 से हमले ने बढ़ाई गैंगवार की आशंका ,जानिये कहा

बिहार में 24 सीटों के लिए हो रहे विधान परिषद चुनाव के वोटिंग वाले दिन ही सीवान से निर्दलीय उम्मीदवार रईस खान के काफिले अज्ञात हमलावरों ने हमला किया. हमले का शिकार हुए लोगों द्वारा ये कहा जा रहा है कि इस हमले में एके-47 से गोलियां बरसाई गईं. सीवान में हुए इस हमले में जहां एक शख्स की मौत हो गई तो वहीं दो लोग जख्मी हैं.

सीवान में हुई इस घटना के बाद एक बार फिर से गैंगवार छिड़ने की आशंका गहरा गई है. माहौल तब और गर्मा गया जब रईस खान पर गोली चलने से JDU के पूर्व विधायक नाराज दिखे. जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने इस मामले में बेहद नाराजगी जाहिर करते हुए धमकी भरे लहजे में कह डाला कि इसका जवाब सीना ठोंक के दिया जाएगा. दरअसल श्याम बहादुर सिंह ने पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर NDA उम्मीदवार की जगह एमएलसी का चुनाव निर्दलीय लड़ रहे रईस खान को अपना समर्थन दिया था.

सीवान में एके-47 से हमले ने बढ़ाई गैंगवार की आशंका, JDU के पूर्व MLA ने कहा-  करारा जवाब मिलेगा - siwan ak 47 firing former jdu mla shyam bihari singh  warns goonsइसे लेकर भाजपा की तरफ से नाराजगी भी आई थी लेकिन बावजूद इसके श्याम बहादुर सिंह को कोई फर्क नहीं पड़ा था. JDU के तरफ़ से भी श्याम बहादुर सिंह को समझने की कोशिश की गई थी लेकिन वो बेकार गई. रईस खान की उम्मीदवारी से भाजपा के उम्मीदवार मनोज सिंह को नुकसान होने की सम्भावना जताई जा रही है और इसका फायदा राजद उम्मीदवार को हो सकता है. अचानक से हुई इस घटना के बाद सीवान की राजनीति गर्मा गई. एक आशंका ये भी होने लगी है कि सीवान में पुराना दौर कहीं फिर से वापस ना आ जाए.

Advertisement

पुलिस पर विकास दुबे के हमले की जड़ें अपराध की राजनीतिक जुगलबंदी से जुड़ी हैंश्याम बहादुर सिंह ने जिस तरह के लहजे में धमकी दी है कि रईस खान पर हुए हमले को वो किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करने वाले हैं वो काफी कुछ बयान करता है. श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि गोली चलाना था तो हमारे सीने पर चलाते रईस खान पर क्यों. रईस खान को चुनाव हमने लड़वाया था लेकिन जिसने भी गोली चलाई है उसने ठीक नहीं किया है. इसका जवाब जरूर दिया जाएगा. सीना ठोक कर दिया जाएगा. गोली का पूरा हिसाब किताब किया जाएगा.

Advertisement

Related posts

रामलला के दर पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ,हनुमानगढ़ी मंदिर की पूजा-अर्चना, बोले- तीर्थ यात्रा योजना में अयोध्या को भी जोड़ेंगे

News Times 7

करोडो लोगों को होगा ये फायदा,राशन कार्ड वाले व्यक्ति को मिलेंगे इतने रूपये

Admin

ऑपरेशन स्नो लेपर्ड सेना ने दी चीन को मात

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़