News Times 7
चुनावबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

श्रीलंका में गहराते आर्थिक संकट के बीच विपक्ष के नेता सजिथ प्रेमदासा ने प्रधानमंत्री मोदी से की अपील अधिकतम संभव सीमा” तक मदद मुहैया कराने का किया आग्रह

श्रीलंका में गहराते आर्थिक संकट के बीच वहां के विपक्ष के नेता सजिथ प्रेमदासा ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस द्वीपीय देश को “अधिकतम संभव सीमा” तक मदद मुहैया कराने का आग्रह किया है. समाचार एजेंसी एएनआई के साथ सोमवार को हुई बातचीत में सजिथ प्रेमदासा ने पीएम मोदी से कहा, ”कृपया श्रीलंका की यथासंभव मदद करने का प्रयास करें. यह हमारी मातृभूमि है, हमें अपनी मातृभूमि को किसी भी कीमत पर बचाना है.”

Prime Minister Mahinda Rajapaksa issues May Day messageश्रीलंकाई नेता ने गोटाबाया राजपक्षे सरकार की कैबिनेट के सामूहिक इस्तीफे को देश के लोगों को धोखा देने के लिए रचा गया मेलोड्रामा करार दिया. श्रीलंका में आर्थिक संकट से पैदा हुए राजनीतिक संकट के बीच नेता प्रतिपक्ष सजिथ प्रेमदासा ने कहा, ”गोटाबाया राजपक्षे की कैबिनेट का सामूहिक इस्तीफा एक मेलोड्रामा है, जो हमारे देश के लोगों को ठगने के लिए किया जा रहा है. यह देश की जनता को किसी प्रकार की राहत देने की दिशा में कोई वास्तविक प्रयास नहीं है, बल्कि बेवकूफ बनाने की कवायद है.”

 

प्रेमदासा ने कहा कि श्रीलंका एक “वृहत परिवर्तन” का आह्वान कर रहा है, जो उसके लोगों को राहत देगा न कि राजनेताओं को. उन्होंने कहा कि राजनीति म्यूजिकल चेयर वाला कोई खेल नहीं है, जिसमें राजनेता अपनी पोजी​शन बदल सकते हैं. सजिथ प्रेमदासा की अगुआई वाले राजनीतिक गठबंधन के समागी जाना बालवेगया ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया, ”हम इस्तीफा चाहते हैं और फिर एक राजनीतिक मॉडल चाहते हैं, जो वास्तव में काम करे. एक नया श्रीलंका बनना मजबूत संस्थानों के साथ शुरू होगा, न कि केवल नेतृत्व में बदलाव के साथ. अंतरिम सरकार आंतरिक दलगत राजनीति के अलावा कुछ और नहीं है.”

Advertisement
Advertisement

Related posts

फे़सबुक संस्थापक मार्क ज़करबर्ग को कांग्रेस का पत्र, व्हाट्सऐप-बीजेपी के गठजोड़ का आरोप

News Times 7

मार्सल के जोर पर चल रहा है बिहार विधानसभा ,कानून-व्‍यवस्‍था पर बोलने पर भाकपा-माले के विधायक को किया बाहर

News Times 7

भाजपा को तालिबान पर भरोसा पंजाब में चलेगा राष्ट्रवाद का मुद्दा, दलित होगा सीएम का चेहरा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़