News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

हरियाणा में भाजपा को क्लीन स्वीप करने की तैयारी में केजरीवाल , दर्जन भर योद्धाओं को उतारा चुनावी अखाड़े में

पंजाब में बंपर जीत के बाद अब आम आदमी पार्टी (AAP) की नजर हरियाणा की सत्ता की कुर्सी पर है. अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा में आने वाले विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए अपने योद्धाओं को मैदान में उतार दिया है. आम आदमी पार्टी को हरियाणा में अच्छा खासा जन समर्थन भी मिल रहा है. जिससे आप नेताओं के हौसले पूरी तरह से बुलंद हैं. शनिवार को वजीरपुर दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक एवं मेवात प्रभारी राकेश गुप्ता ने नूंह जिले की नूंह, फिरोजपुर झिरका और पुनहाना विधानसभा सीटों का दौरा किया.

Punjab Election Result 2022 Delhi Cm Kejriwal Planning To Victory Of Modi  Shah Stronghold - आप का अगला प्लान: मोदी-शाह के घर में सेंधमारी की तैयारी,  इस पहाड़ी राज्य पर भी फतह की कोशिश करेंगे केजरीवाल - Amar Ujala Hindi News  Liveपत्रकारों से बातचीत के दौरान आप विधायक राकेश गुप्ता ने कहा कि मेवात के वीरों ने जिस तरह मुगलों, अंग्रेजों, पठानों को लूटा था. अब भाजपा (BJP) की बारी है, ये भी आक्रमणकारी हैं, इन्हें भी रोकेंगे और हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएंगे. राकेश गुप्ता ने कहा कि पूरे हिंदुस्तान में सबसे तेजी से बढ़ने वाले पार्टी AAP है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के अपने कोई मुद्दे नहीं होते, जनता के मुद्दों शिक्षा, चिकित्सा, सुरक्षा के मुद्दों पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ती है.

विज्ञापन

Advertisement

डरने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले के बारे में आप विधायक राकेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा के लोग डरे हुए हैं. भाजपा नेता कुछ गुंडों को लाते हैं और अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला करते हैं. ऐसा भाजपा के नेता इसलिए कर रहे हैं ताकि आम आदमी पार्टी हरियाणा, गुजरात, हिमाचल में चुनाव ना लड़े. उन्होंने दो टूक कहा की कुछ साल पहले उनकी पार्टी के नेता आंदोलन करते थे, उस समय नहीं डरे. आज तो पंजाब और दिल्ली में उनकी सरकार है, इसलिए डरने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता.

Haryana Bulletin News, Haryanabulletinnews,Haryana News in Hindi, हरियाणा  समाचार, Latest Haryana Hindi News, हरियाणा न्यूज़ - Haryana Bulletin News  हरियाणा चुनाव पर AAP की नजर, 15 पूर्व विधायक ...काफिले में बड़ी तेजी से जुड़ रहे हैं
मेवात प्रभारी एवं विधायक राकेश गुप्ता ने कहा कि रमजान का पवित्र महीना शुरू होने वाला है. कटाई का सीजन चल रहा है, भीषण गर्मी शुरू हो चुकी है. उसके बावजूद भी हर वर्ग के लोग आम आदमी पार्टी के काफिले में बड़ी तेजी से जुड़ रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

आखिर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन ने क्यों दिया राजस्थान के प्रभारी पद से इस्तीफा?

News Times 7

250 वर्ग मीटर क्षेत्रफल पर पान की खेती करने वाले किसानों को 50% तक अनुदान देगी सरकार

News Times 7

भारत में डीजल पेट्रोल महंगा होने के बाद पड़ोसी देश नेपाल से हो रही डीजल और पेट्रोल की तस्करी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़