News Times 7
मनोरंजन

भोजपुरी फिल्म ‘लालटेन’ में दिखाया जाएगा लालू यादव का राजनितिक इतिहास , जानिये कब होगी रिलीज

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के जीवन पर बनने वाली भोजपुरी फिल्म लालटेन जल्द ही आपको लालू प्रसाद यादव के जीवन से परिचय कराएगी

फिलहाल यह फिल्म भोजपुरी में बनाई गई है, जिसका ट्रेलर भी तैयार हो चुका है. लालू यादव पर भोजपुरी में बन रही इस फिल्म का नाम ‘ लालटेन’ है, जो आरजेडी का चुनाव चिह्न भी है. बता दें कि लालू यादव की शख्सियत ऐसी है कि उनके विरोधी भी उन्हें देखना काफी पसंद करते हैं.bhojpuri movie lalten on lalu yadav and rabri devi rjd to release soon skt  | लालू-राबड़ी पर बनी भोजपुरी फिल्म 'लालटेन' जल्द होगी रिलीज, जानिये छात्र  राजनीति के अलावे क्या ...

फिल्म लालटेन में भोजपुरी अभिनेता यश कुमार ने लालू यादव का किरदार निभाया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि दर्शक इसे काफी पसंद करेंगे. अभिनेता ने बताया कि लालू यादव के किरदार में पूरी तरह डूबने की उन्होंने कोशिश की है ताकि उनके अपने और लालू यादव को चाहने वालों को ये पसंद आए. फिल्म में बिहार के पूर्व सीएम के जीवन के विभिन्न पहलुओं को रोचक और मनमोहक तरीके से दिखाया गया है.

Advertisement

किसी भी प्रकार के विज्ञापन देने के लिए संपर्क करे – 9142802566

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में लालू यादव ही नहीं बल्कि राबड़ी देवी के किरदार को भी दिखाया गया है. राबड़ी देवी  की भूमिका में अभिनेत्री स्मृति सिन्हा नजर आएंगी. इस फिल्म में लालू यादव के छात्र जीवन की राजनीति से लेकर राबड़ी देवी संग वैवाहिक जीवन और फिर संघर्ष के दिनों की कहानी दिखाई जाएगी.

कहते हैं कि लालू यादव को  छात्र राजनीति ने सफल नेता बनाया है. उस दौर में बिहार की राजनीति में आरजेडी प्रमुख की क्या भूमिका थी वह फिल्म के जरिए दर्शकों को दिखाई जाएगी. बिहार के साथ देशभर में उन्होंने कैसे अपनी पहचान बनाई इसे भी फिल्म में बखूबी दिखाया गया है.

 

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

25 की हुईं सारा अली खान, बर्थडे सेलिब्रेशन की खास तस्वीरों को किया शेयर

News Times 7

साल 2020 में वायरल हुए ये मजेदार वीडियोज़ हमेशा रखें जाएंगे याद, आप भी देखें…

News Times 7

शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग का धमाल वीडियो 4 करोड़ 67 लाख बार देखा जा चुका है.

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़