News Times 7
मनोरंजन

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ मालवा प्रांत की बैठक 20 फरवरी को उज्‍जैन में, डॉ. मोहन भागवत भी आएंगे

उज्जैन। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख डाॅ मोहन भागवत शनिवार को उज्जैन आएंगे। वे चार दिन उज्जैन में ही रुकेंगे और विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वे मालवा प्रांत के कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे। इसमें आगामी तीन वर्षों तक किए जाने वालों कार्यों पर चर्चा की जाएगी।

हर वर्ष सरसंघचालक या सरकार्यवाह का प्रवास

महानगर प्रचार प्रमुख धर्मेंद्र सिंह परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि हर वर्ष सरसंघचालक या सरकार्यवाह का प्रवास विभिन्न प्रांतों में होता है। इसी क्रम में इस वर्ष सरसंघचालक मोहन भागवत मालवा प्रांत में प्रवास करेंगे। वे 19 फरवरी की शाम उज्जैन पहुंचेंगे। धर्मेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि सरसंघचालक मोहन भागवत 20 फरवरी को सुबह 9 बजे इस्कान मंदिर परिसर में दर्शन करेंगे। इसी दिन इस्कान परिसर में ही मालवा प्रांत के कार्यकर्ताओं की बैठक होगी।

Advertisement

कोरोना के कारण प्रभावित शाखाओं को लेकर चर्चा

महानगर प्रचार प्रमुख से मिली जानकारी के अनुसार मालवा प्रांत के कार्यकर्ताओं की बैठक में कई विषयों पर चर्चा की जाएगी। कोरोना संक्रमण के कारण प्रभावित शाखाओं के दृढ़ीकरण और आगामी तीन वर्षों में होने वाले कार्य विस्तार की योजना पर चर्चा करेंगे।

इन विषयों पर भी होगी चर्चा

Advertisement

महानगर प्रचार प्रमुख के अनुसार बैठक में पर्यावरण, सामाजिक समरसता और एकात्म जैसे विषयों पर भी चर्चा की जाएगी।संघ प्रमुख मालवा प्रांत के सभी प्रचारकों के साथ भी संवाद करेंगे। इसी दिन शाम को सरसंघचालक मोहन भागवत इस्कान मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों से भी भेंट करेंगे।

विद्या भारती के प्रांतीय कार्यालय का लोकार्पण भी होगा

संघ प्रमुख 22 फरवरी को दोपहर 3 बजे चिंतामन रोड स्थित नवनिर्मित विद्या भारती के प्रांतीय कार्यालय का लोकार्पण भी करेंगे। संघ प्रमुख के आगमन पर स्वयं सेवकों में खासा उत्साह है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Cops take seized SUV for joyride; owner tracks car, locks them inside for 3 hrs

Admin

सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल, 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

News Times 7

मकर संक्रांति खिचड़ी और लोहंडी होगी विशेष ,मौज मस्ती गीत(video)संगीत और परंपराओं का होगा संगम

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़