News Times 7
मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ के स्ट्रीमिंग राइट्स इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे, सिनेमाघरों में ईद पर होगी रिलीज

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर खबर आ रही है, जिसके मुताबिक थिएट्रिकल रिलीज के बाद हीरोपंती 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जा सकती है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

लेट्स ओटीटी वेबसाइट के मुताबिक फिल्म के पोस्ट थिएट्रिकल रिलीज स्ट्रीमिंग राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीद लिये हैं। अहमद खान निर्देशित इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया फीमेल लीड रोल में हैं, वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे। नवाज का लुक काफी दिलचस्प है। सूट-बूट पहने हुए नवाज के बालों को खास स्टाइल दिया गया है और रंग भी। भारत में आम तौर पर थिएट्रिकल रिलीज के 4 हफ्ते बाद फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाता है। ऐसे में हीरोपंती 2 मई के अंत में या जून की शुरुआत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ सकती है। हालांकि, आधिकारिक डेट बाद में घोषित की जाएगी।

बुधवार को तीनों मुख्य किरदारों के फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करके जानकारी दी गयी कि इसका ट्रेलर कल यानी बुधवार को आने वाला है। हीरोपंती 2 में टाइगर के किरदार का नाम बब्लू है, जबकि नवाज लैला नाम के किरदार में हैं, वहीं तारा इनाया नाम का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है। तारा सुतारिया के साथ टाइगर की दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में साथ काम कर चुके हैं।

Advertisement

हीरोपंती 2 का लेखन रजत अरोड़ा ने किया है, जबकि एआर रहमान इसका संगीत दे रहे हैं। अहमद खान ने टाइगर की पिछली फिल्म ‘बागी 3’ का भी निर्देशन किया था। ईद पर हीरोपंती 2 के सामने अजय देवगन की रनवे 34 होगी, जो 29 अप्रैल को ही सिनेमाघरों में आ रही है। इस फिल्म का निर्देशन अजय देवगन ने ही किया है और लीड रोल्स में उनके साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह हैं। ईद पर काफी अर्से बाद दो बड़ी फिल्में टकरा रही हैं।

Advertisement

Related posts

25 की उम्र में अरबाज से शादी और मां बनने से लगा मलाइका अरोड़ा के करियर को ग्रहण? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

News Times 7

Parrots get probability, use stats to make choices

Admin

सपना चौधरी ने स्टेज पर तूफानी अंदाज में यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़