News Times 7
आतंक

अमरनाथ यात्रा से पहले घाटी में सक्रिय हुए आतंकी, माहौल बिगाड़ने की नापाक साजिश में जुटे

अमरनाथ यात्रा से पहले आतंकी संगठन एक बार फिर से घाटी के माहौल को बिगाड़ने की साजिशों में जुट गए हैं। कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग की घटनाएं बढ़ गई हैं। आतंकियों के निशाने पर पंचायत प्रतिनिधि, पुलिस व सेना के जवान हैं। खुफिया एजेंसियों को इनपुट मिले हैं कि अमरनाथ यात्रा से पहले और पर्यटन सीजन में अधिक से अधिक वारदातों को अंजाम देने की ISI की ओर से घाटी में सक्रिय पाकिस्तानी दहशतगर्दों और विभिन्न आतंकी सक्रिय हो गए हैं।

370 हटने के बाद ढाई साल से अधिक समय में हालांकि घाटी में आतंकवाद की कमर लगभग टूट चुकी है। आतंक की राह पर जाने वाले युवाओं की संख्या भी पहले से काफी कम हुई है। पत्थरबाजी की घटनाएं भी न के बराबर रह गई हैं। सुरक्षा बलों की ओर से लगातार आतंकियों का सफाया किया जा रहा है। ऐसे में पाकिस्तानी दहशतगर्द और विभिन्न आतंकी संगठन एक बार फिर से घाटी में नए सिरे से हिंसा का माहौल बनाने की साजिशों में जुटे हुए हैं।

इसी के तहत पंचायत प्रतिनिधियों और पुलिस व सेना के निर्दोष जवानों को टारगेट किया जा रहा है। आईजी विजय कुमारके मुताबिक सुरक्षा बल मुस्तैद हैं। पड़ोसी मुल्क हर वक्त यहां माहौल बिगाड़ने की कोशिशों में जुटा रहता है, लेकिन उसे नाकाम बनाया जा रहा है। वह अपने नापाक मकसद में कभी कामयाब नहीं हो पाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

इजरायल ने की तैयारी, सीमा पर तैनात की सेना और होवित्जर टैंक ,गाजा को हमास की ‘कब्रगाह’ बनाने की तैयारी पूरी

News Times 7

भारत को 2047 तक इस्लामिक राष्ट्र बनाने का था लक्ष्य’, पटना में गिरफ्तार आतंकियों ने उगले राज

News Times 7

9 आतंकी गिरफ्तार केरल और बंगाल में NIA की रेड

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़