News Times 7
टेक

Call of Duty: Warzone जल्द मोबाइल पर मिलेगा गेमिंग का शानदार लुत्फ, जानें डिटेल

नई दिल्ली: अगर आप मोबाइल गेमिंग करते हैं, या कॉल ऑफ ड्यूटी (Call of Duty) गेम को पसंद करते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है, क्योंकि जल्द ही मोबाइल डिवाइस पर कॉल ऑफ ड्यूटी : वॉरजोन आ रहा है। जैसा कि मालूम है कि स्मार्टफोन और टैबलेट गेमिंग का बड़ा मार्केट बन चुके हैं। ऐसे में कॉल ऑफ ड्यूटी: वॉरजोन को मोबाइल डिवाइस पर उपलब्ध कराने का ऐलान किया गया है। एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड ने अपने हिट बैटल रॉयल शूटर ‘कॉल ऑफ़ ड्यूटी: वारज़ोन’ को मोबाइल पर लाने का फैसला किया है

कटिंग एज टेक्नोलॉजी का होगा इस्तेमाल 

The Verge की रिपोर्ट के मुताबिक मोबाइल वर्जन लार्ज स्केल बैटल रॉयल एक्सपीरिएंस होगा। जिसे खासतौर पर मोबाइल के लिए कटिंग-एज टेक्नोलॉजी के साथ डिजाइन किया गया है, जो आने वाले कई वर्षों तक दुनिया भर के गेमर्स का मनोरंजन करने के लिए बनाया गया है। एक्टिविज़न ने अपनी वेबसाइट पर एक पोस्ट में कहा कि हम एक बिल्कुल नया, AAA मोबाइल एक्सपीरिएंस बना रहे हैं जो कॉल ऑफ़ ड्यूटी: वारज़ोन प्लेयर को  रोमांचक, फ्यूड और लॉर्ज स्केल एक्शन का अहसास कराएगा।

Advertisement

Call of Duty: Warzone पर शुरू हुआ काम 

Call of Duty: Warzone को बनाने का काम शुरू कर दिया गया है। कंपनी के बयान के मुताबिक इस मोबाइल वर्जन को बनाने के लिए इंजीनियरिंग, डिज़ाइन, आर्ट, मार्केटिंग समेत कई पोस्ट के लिए लोगों की जरूरत है। कंपनी ने बताया कि हम ऐसे लोगों की तलाश कर रहे हैं, जो गेमिंग को पसंद करते हो। ऐसे कमाल के लोगों को हम अपनी टीम में शामिल करना चाहते हैं। जो अगले वर्ल्ड क्लास मोबाइल गेमिंग एक्सपीरिएंस देने की कोशिश करेंगे।

पीसी और कंसोल पर मिलेगा नया अपडेट 

Advertisement

रिपोर्ट की मानें, तो कॉल ऑफ ड्यूटी: वारज़ोन’ को भी कंसोल और पीसी पर एक नया एक्सपीरिएंस दिया जा सकता है। इसके लिए कंपनी की तरफ से नया अपडेट जारी किया जा सकता है।

Advertisement

Related posts

गूगल पे का ऐलान,अब आप भी मोबाईल से विदेशों से भारत भेज सकेंगे पैसे

News Times 7

चीन की VIVO मोबाईल बनाने वाले ऑफिस में ED के छापे से तिलमिलाया चीन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़