News Times 7
चुनाव

EVM को लेकर टीवी डिबेट में भाजपा नेता पर भड़के RLD प्रवक्ता, बोले- ‘हम लठ लेकर खड़े हैं, लोकतंत्र को मरने नहीं देंगे’

चुनाव परिणाम के एक दिन पहले उत्तर प्रदेश में ईवीएम में हेरफेर को लेकर सियासत गरम हो गई है।  सोशल मीडिया से लेकर टीवी डिबेट तक में यह मुद्दा छाया हुआ है।अब इस बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी ईवीएम में हेराफेरी का मुद्दा उठाया। इसके साथ ही उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से चौकन्ना रहने   को कहा है।

वहीं  इस मुद्दे को लेकर टीवी डिबेट में रालोद के प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने भाजपा प्रवक्ता संजय चौधरी को खूब खरीखोटी सुनाई। एक टीवी कार्यक्रम में  रोहित अग्रवाल ने भाजपा नेता संजय चौधरी पर भड़कते हुए  कहा कि इनके मीडिया के लोगों ने ईडी की रेड के डर से एग्जिट पोल तो निकाल दिया लेकिन इनको तो पता है कि एग्जिट पोल से काम नहीं चलेगा क्योंकि जनता ने तो ईवीएम में कुछ और फैसला दिया है।

धरातल पर इनके कैंडिडेट धरातल पर प्रचार नहीं कर पाए थे। तो इनकी झुंझलाहट नजर आ रही है। और ये बेईमानी करने के मूड में हैं।  इसके साथ ही रालोद प्रवक्ता ने कहा कि हम भी लठ लेकर तैयार हैं। हमलोग लोकतंत्र को मरने नहीं देंगे। जो जनता ने जनाधार दिया है वही कल दिखेगा और कल खुलेगा। हम बेईमानी नहीं करने देंगे आपकी मंशा पर पानी फिरेगा कल। झुंझलाहट में आप प्रशासन का बचाव मत करिए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

त्रिपुरा में गुरुवार को संपन्न हुआ मतदान, सालों बाद ब्रू जनजाति के लोगों ने अपने मताधिकार का किया प्रयोग

News Times 7

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का सीएम फेस होंगी प्रियंका गांधी वाड्रा, दिया स्पष्ट संकेत, जानें क्‍या कहा

News Times 7

LJPअध्यक्ष चिराग पासवान को झटका , LJP सांसद के बेटे को RJD ने दिया टिकट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़