News Times 7
देश /विदेश

Bihar Crime: गोपालगंज में ब्लास्ट से सनसनी, एक की मौत, पटाखे में लगी आग की वजह से हुआ धमाका

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में बुधवार को बम ब्लास्ट में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। खबर के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार स्थित एक मकान के अंदर पटाखे का निर्माण किया जा रहा था। इस दौरान बुधवार को पटाखे में आग लग गई। इस हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे में झुलसे पिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी पुत्र का सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि बथुआ बाजार निवासी हलिम मियां अपने घर के अंदर पटाखा बम बनाने का निर्माण कार्य कर रहे थे। इस दौरान अचानक पटाखे में आग लग गई जिसकी चपेट में आने से हलिम मियां की मौके पर मौत हो गई। उनके पुत्र अख्तर आलम गंभीर रूप से झुलस गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से झुलसे हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने झुलसे अख्तर आलम की हालत नाजुक देख बेहतर इलाज के लिए उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया

अवैध रूप से हो रहा था पटाखे का निर्माण

Advertisement

हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि अवैध रूप से घर के अंदर पटाखे का निर्माण किया जा रहा था। इस दौरान पटाखे में लगी भीषण आग के दौरान एक की मौत हो गई है। घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

गौरतलब है कि बीते गुरुवार को भागलपुर के काजवलीचक स्थित एक मकान में विस्फोट में 15 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले को लेकर एसआइटी की टीम जांच में जुटी हुआ है। भागलपुर में हुए धमाके के पीछे मुहम्मद आजात का नाम सामने आने के बाद उसने सोमवार को बड़े ही नाटकीय ढंग से मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी आरके रैना की कोर्ट में सरेंड कर दिया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिराग पासवान ने गिरिराज सिंह को लिखा पत्र, विधान परिषद चुनाव को लेकर की ये मांग

News Times 7

करीब तीन हजार कुल्हड़ से बनाया महात्मा गांधी का चित्र, कल अमित शाह करेंगे उद्घाटन

News Times 7

चिराग पासवान ने गांधी मैदान के पास संभाला मोर्चा, नीतीश सरकार को बर्खास्‍त करने की कर रहे मांग

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़