News Times 7
चुनाव

चुनावी नतीजों से पहले Exit Poll सिस्टम पर बोले सुखबीर बादल

अमृतसरः वोटों की गिनती होने में एक दिन बाकी बचा है इसी दौरान सुखबीर बादल का अहम बयान सामने आया है कि वह सरबत का भला मांगते हुए कहा कि शिरोमणि अकाली दल पंथ पंजाब की जत्थेबंदी है और पंजाबियों की आवाज है। उन्होंने कही कि परमात्मा उन्हें दोबारा सेवा करने का मौका दें तो जैसे पहली सरकारों दौरान पंजाब की तरक्की हुई है वैसे ही पंजाब को और आगे लेकर जाएंगे।

दूसरी तरफ उन्होंने एग्जिट पोल पर पूछे सवाल गए सवाल देते हुए कहा कि एग्जिट पोल झूठा है उन्हें इस एग्जिट पोल पर भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछली बारी एग्जिट पोल दौरान आम आदम पार्टी को 100 सीटें मिलने की ओपनियन मिला था परंतु उन्हें 20 सीटें आई। इसी तरह ममता बनर्जी को 100 सीटों मिलने के ओपनियन पर उन्हें 200 सीटें मिलीं और बीजेपी को 60 सीटें मिली थी। उन्होंने एग्जिट पोल पर बोलते हुए कहा कि यह एग्जिट पोल सिस्टम वैन होना चाहिए। ओपनियन पोल बंद होने चाहिए।

उन्होंने कहा कि अब सरकारें फाइनेंशन पावर लेकर सरकारी पैसे का इस्तेमाल करके मीडिया द्वारा पेड ओपनियन करवा कर इन्फोर्स करना चाहती है। उन्होंने कहा कि लोग भी इस बार सीरियस नहीं है, उनमें भी रुचि खत्म हो गई है। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल व बसपा अपने दम पर सरकार बनाएगी। उनकी सरकार भारी बहुतम से बनेगी। कांग्रेस का इस बार सफाया होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस बार 20 से कम सीटें मिलेगी। इसी दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री चन्नी पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी वोटें पड़ गई हैं अब ड्रामे करना बंद करें।

Advertisement

सुखबीर बादल ने शिक्षा बारे बोलते हुए कहा कि उनका मेन एजेंडा एजुकेशन है। उन्हें इस बार मौका मिला तो वह एजुकेशन सिस्टम को इस लेबल पर सैट करेंगे कि पूरे देश के लिए उदाहरण बनेगा। पिछली बार कांग्रेस सरकार के समय नौकरी व स्कालरशिप को लेकर बड़े-बड़े स्कैम हुए जिसके चलते जनता ने भी उन्हें नकार दिया है।  यूक्रेन में फंसे स्टूडेंट पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को पंजाब सरकार की तरफ से डेलीगेशन आफिसर वहां भेजने चाहिए थे। परंतु कांग्रेस सरकार ने अपनी हार मान ली है जिसके चलते वह जिम्मेदारी से भाग रहे हैं और इनकी इसमें रुचि नहीं रही। इसके अलावा अंत में उन्होंने कहा कि मजीठिया पर झूठा पर्चा दर्ज हुआ जिसके लिए वह अंत तक लड़ते रहेंगे।

Advertisement

Related posts

बिहार के सियासी रण देश के सबसे राजनीतिक जादुगर की इंट्री

News Times 7

यूपी चुनाव: कम जीत के अंतर वाली इन 47 विधानसभा सीटों पर पार्टियों का खास ध्यान

News Times 7

राहुल का मतलब भारत, भारत का मतलब राहुल – यूपी कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़