News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बिहार के सियासी रण देश के सबसे राजनीतिक जादुगर की इंट्री

प्रधानमंत्री मोदी विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में 28 अक्टूबर को पहले चरण के मतदान के लिए सासाराम, गया और भागलपुर में तीन रैलियों में NDA के उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगेगे.

report by-banshidhar mishra

नई दिल्ली:  बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही सियासी हलचल बढ़ती जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को राज्‍य में एनडीए गठबंधन के लिए तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. उनकी यह रैलियां सासाराम, गया और भागलपुर में आयोजित होंगी. सुबह करीब 10:30 बजे सासाराम की रैली को संबोधित करने के बाद वे दोपहर 12:15 बजे के करीब गया में रैली करेंगे जबकि भागलपुर की रैली को वे 2:40 बजे संबोधित करेंगे. पीएम के अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शुक्रवार को चुनाव प्रचार के लिए बिहार पहुंचेंगे और महागठबंधन के प्रत्‍याशियों के पक्ष में रैली करेंगे. दोनों नेता राज्य में अपने-अपने गठबंधन के लिए सिलसिलेवार रैलियां करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में 28 अक्टूबर को पहले चरण के मतदान के लिए सासाराम, गया और भागलपुर में तीन रैलियों में NDA के उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगेगे. जानकारी के मुताबिक, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सासाराम और भागलपुर में रैलियों में मोदी के साथ रहेंगे.गया में मोदी के साथ जेडीयू नेता राजीव रंजन सिंह ललन और पूर्व मुख्यमंत्री व हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी भी मंच साझा करेंगे.

Advertisement

भाजपा के लिए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न स्थानों पर प्रचार किया है. केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने बिहार चुनाव के लिए भाजपा का घोषणापत्र जारी किया जिसमें लोगों को कोविड-19 का मुफ्त टीका देने का वादा किया गया.जद(यू) प्रमुख नीतीश कुमार रोजाना चार-पांच रैलियों को संबोधित कर रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने के लिए वह डिजिटल रैलियों का भी सहारा ले रहे हैं.

Advertisement

Related posts

पटना के इंजीनियरिंग के एक छात्र ने साईकिल से नाप दी 1700 KM की दूरी ,पटना से पंहुचा पकिस्तान

News Times 7

कोरोना संकट पर सबसे प्रभावित राज्यों के CM से बात करेंगे PM

News Times 7

अयोध्या की भव्यता बनेगी मिशाल: शुक्ल पक्ष पंचमी से 21 किलो चांदी के भव्य झूले में विराजमान होंगे रामलला

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़