News Times 7
देश /विदेश

“उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी की होगी शानदार जीत”, तेजस्वी यादव ने की भविष्यवाणी

पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की शानदार जीत और अखिलेश यादव की मुख्यमंत्री के रूप में वापसी की सोमवार को भविष्यवाणी की।

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ साथ वैचारिक समानता के साथ-साथ पारिवारिक संबंध रखते हैं। अखिलेश के परिवार में तेजस्वी की बहन की शादी है। सपा और राजद दोनों ही का वोट आधार मुख्य रूप से ओबीसी और मुस्लिम समुदाय हैं।

तेजस्वी ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि यह उत्तर प्रदेश में एकतरफा मुकाबला है। लोगों ने योगी आदित्यनाथ और भाजपा को बाहर करने और अखिलेश यादवa और सपा को वापस लाने का फैसला किया है। भाजपा ने 2017 में उत्तरप्रदेश में सत्ता पर काबिज हुई थी। 403 सदस्यों वाली विधानसभा में पार्टी ने 300 से अधिक सीटें जीतीं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

छत्तीसगढ़ में अवैध रेत उत्खनन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के तेवर सख्त, कार्रवाई न होने पर अधिकारियों के विरूद्ध होगी कड़ी कार्रवाई

News Times 7

Russia Ukraine War: आखिर यूक्रेनी राष्‍ट्रपति जेलेंस्‍की तक पहुंचने में क्‍यों नाकाम रही रूसी सेना, क्‍या है यूक्रेन का प्‍लान बी?

News Times 7

ट्रैफिक नियमों को लेकर टोका तो पुलिसवालों ने बीच राह पत्रकार को जमकर पीटा- FIR दर्ज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़