News Times 7
क्राइम

किशनगंज में भूमि विवाद को लेकर 2 पक्षों केे बीच झड़प, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

किशनगंजः बिहार के किशनगंज जिले में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों केे बीच झड़प हो गई। इस घटना में एक पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोठिया में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के पोठिया थाना क्षेत्र के बड़ा सुहागी गांव की है। बताया जाता है बड़ा सुहागी गांव निवासी कमरुल हुदा के आवासीय मकान के समीप उनकी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने के इरादे से अलाउद्दीन पिता सिफारत अली सहित अन्य सात लोगों ने हथियार से लैस होकर धावा बोल दिया और जमीन पर खंबा एवं टीन से निर्माण कार्य आरंभ करने लगा। कमरुल हुदा द्वारा जब उन्हें रोकने और निर्माण कार्य बंद करने को कहा गया तो द्वितीय पक्ष आक्रोशित हो गए और कमरुल हुदा एवं उनके परिजनों के साथ मारपीट कर दी गई।

इस घटना में कमरुल हुदा सहित उनकी पुत्री तहसीन जहां, पुत्र सकेब कमर एवं उनकी पत्नी सबाना कमर गंभीर रूप में घायल हो गए। पीड़ित कमरुल हुदा ने बताया कि मारपीट के दौरान उन्होंने पोठिया थाना एवं पुलिस अधीक्षक डॉ इनामुल हक मेंगनु को फोन पर घटना की सूचना दी। जिसके बाद पोठिया थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल लाया। उन्होंने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व भी उक्त जमीन को लेकर अलाउद्दीन इत्यादि के विरुद्ध पोठिया थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया था। जिसके बाद से अलाउद्दीन इन्हें तंग और परेशान करने लगा। वहीं कमरुल हुदा द्वारा पोठिया थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोकीन रखने के जुर्म में गिरफ्तार बंगाल भाजपा की नेता पामेला ने कहा -मुझे फंसाया गया है

News Times 7

देशभर में ड्रीम-इलेवन के नाम पर फैले साइबर ठगी के जाल का गोपालगंज पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

News Times 7

वैशाली में बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने पूर्व विधायक राजकुमार साह के भाई मुकेश साह की गोली मारकर की हत्या

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़