News Times 7
देश /विदेश

ओमीक्रोन स्वरूप ‘साइलेंट किलर’ है, सीजेआई एन वी रमण बोले- इसके संक्रमण से उबरने में लगता है लंबा वक्त

भारत के प्रधान न्यायाधीश एन वी रमण ने बुधवार को कहा कि कोरोना वायरस का ओमीक्रोन स्वरूप ‘साइलेंट किलर’ है और इसके संक्रमण से उबरने में लंबा वक्त लगता है। यह टिप्पणी तब आयी जब उच्चतम न्यायालय बार संघ (एससीबीए) के अध्यक्ष और वरिष्ठ वकील विकास सिंह ने शीर्ष न्यायालय से अदालत में लोगों की मौजूदगी में मुकदमों की सुनवाई पूरी तरह शुरू करने का अनुरोध किया।

सीजेआई ने कहा कि अब संक्रमण के मामलों में 15,000 की वृद्धि हुई है। सिंह ने कहा, ‘‘यह ओमीक्रोन स्वरूप है, यह पहले के मुकाबले हल्का स्वरूप है।” बहरहाल, सीजेआई ने कहा कि वह पहली लहर के दौरान चार दिनों में स्वस्थ हो गए थे लेकिन तीसरी लहर में स्वस्थ होने में लंबा वक्त लग रहा है।

न्यायाधीश रमण ने कहा, ‘‘यह साइलेंट किलर है….मैं पहली लहर में संक्रमित हुआ था लेकिन चार दिनों में उबर गया था लेकिन अब इस लहर में 25 दिन हो गए हैं और मैं अब भी इससे उबर नहीं पा रहा हूं।” एससीबीए अध्यक्ष ने कहा, ‘‘इस संबंध में आप दुर्भाग्यशाली रहे हैं लेकिन लोग उबर रहे हैं।” इस पर सीजेआई ने कहा, ‘‘हम देखेंगे।”

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

Kumar Vishwas: बिना नाम लिए कुमार विश्वास ने किया अरविंद केजरीवाल पर अब तक का सबसे बड़ा राजनीतिक हमला

News Times 7

पुलवामा में कश्मीरियत और सांप्रदायिक सौहार्द की अद्भुत मिसाल पेश, दिवंगत कश्मीरी पंडित महिला की अंत्येष्टि में किया सहयोग

News Times 7

प्रसव के बाद गुर्दे ने काम करना किया बंद, एक साल से डायलिसिस पर चल रही मां के लिए महिला ने दान किया गुर्दा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़