News Times 7
देश /विदेश

मणिपुर के हिंगांग में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं पीएम नरेन्द्र मोदी

नई दिल्ली। देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। पंजाब, गोवा और उत्तराखंड में मतदान हो चुका है जबकि यूपी में तीसरे चरण की वोटिंग हुई है। मणिपुर में भी अभी मतदान बाकी है। पीएम नरेन्द्र मोदी आज मणिपुर की हिंगांग में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी रैली में पहुंच चुके हैं।

इसके अलावा पीएम मोदी आज यूपी के बहराइच में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी दोपहर करीब साढ़े तीन बजे बहराइच के पयागपुर के शिवदहा मोड़ स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि बहराइच में पांचवें चरण में वोटिंग होगी। वहीं, मणिपुर में 28 फरवरी और 5 मार्च को दो चरणों में चुनाव होगा।

मायावती भी बहराइच में करेंगी रैली

Advertisement

बसपा सुप्रीमो मायावती भी आज इंदिरापुर में जनसभा को संबोधित करेंगी। मायावती दोपहर 12.45 बजे जनसभा स्थल पहुंचेंगी। मायावती की जनसभा के लिए करीब 25 बीघा में स्थल बनकर तैयार है। बसपा जिलाध्यक्ष अजय गौतम व गीता मिश्र ने बताया कि रैली की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

यूपी में चौथे चरण का चुनाव कल

यूपी में कल चौथे चरण का चुनाव होगा। इसमें 9 जिलों की 59 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होगी। चुनाव को देखते हुए 9 जिलों की सीमाएं सील कर दी गई हैं। सशस्त्र पुलिस बल, पीएसी व पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है।एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार का कहना है कि 800 कंपनी केंद्रीय पुलिस को सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर तैनात किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

US Capitol Attack: ट्रम्प ने 2024 में चुनाव जीतने पर कैपिटल दंगाइयों को माफ करने का किया ऐलान

News Times 7

ग्वालियर में महिला ने दोस्ती तोड़ी तो पति को भेज दिए फोटो

News Times 7

मोहन यादव पर बोले सज्जन सिंह, कम पड़े लिखे लोग करते हैं ऐसी हरकत, BJP में सिंधिया की नहीं चलेगी ‘महाराजगिरी’

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़