News Times 7
खेल

IPL auction 2022: ब्रावो फिर बने सीएसके का हिस्सा तो होल्डर ने लखनऊ में मारी एंट्री, हर्षल पटेल को आरसीबी ने खरीदा

नई दिल्ली। आइपीएल 2022 की मेगा नीलामी में एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पुराने आलराउंडर ड्वेन ब्रावो पर भरोसा दिखाया और उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। इस सीजन में ब्रावो फिर से सीएसके के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। ब्रावो का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था और उन्हें सीएसके टीम ने 4.40 करोड़ रुपये में खरीद लिया। ब्रावो का नाम नीलामी में सामने आते ही सबसे पहले सीएसके ने ही उनके लिए बोली लगाई थी। हालांकि उन्हें लेने के लिए हैदराबाद और फिर दिल्ली ने भी दिलचस्पी दिखाई थी, लेकिन सीएसके ने बाजी मार ली।

पिछले आइपीएल यानी 2021 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की घर वापसी हुई और एक बार फिर से वो आरसीबी की जर्सी में नजर आने वाले हैं। हाल ही में भारतीय टीम में एंट्री मारने वाले हर्षल पटेल का बेस प्राइस दो करोड़ रुपये थे और उन्हें आरसीबी ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा। हर्षल पटेल के लिए आरसीबी ने बोली की शुरूआत की और सनराइजर्स हैदराबाद ने भी बोली लगाई। हर्षल पटेल को खरीदने के लिए आरसीबी और सनराइजर्स के बीच जोरदार जंग देखने को मिली और इसी वजह से उनकी रकम और ज्यादा होती चली गई। हालांकि ऐसा लग रहा था कि आरसीबी हर्षल को खरीदकर ही दम लेगी और ऐसा ही हुआ।

वेस्टइंडीज के शानदार आलराउंडर जेसन होल्डर के बारे में माना जा रहा था कि उन पर जमकर बोली लगने वाली है और ऐसा हुआ भी। होल्डर ना सिर्फ आलराउंडर हैं बल्कि एक अच्छे कप्तान भी हैं। होल्डर का बेस प्राइस इस बार एक करोड़ 50 लाख रुपये था और उन्हें लखनऊ फ्रेंचाइजी ने 8.75 करोड़ रुपये में खरीद लिया। वहीं देवदत पडीक्कल की बात करें तो उन्हें 7.75 करोड़ में राजस्थान रायल्स ने अपने साथ शामिल किया। शिमरोन हेटमायर को अच्छे दाम मिले और इस मध्यक्रम के बल्लेबाज को 8.50 करोड़ में राजस्थान रायल्स ने खरीद लिया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच पद से जस्टिन लैंगर ने दिया इस्तीफा

News Times 7

अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की टी20 टीम का हुआ ऐलान

News Times 7

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टी20 सीरीज पर कोरोना की मार, खाली स्टेडियम में होंगे बाकी के 3 मैच

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़