News Times 7
राजनीति

TMC पर शुभेंदु अधिकारी का बड़ा आरोप कहा- ‘बंगाल में हिंदू खतरे में, यहां की स्थिति को कश्मीर से भी बदतर’

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर हमला बोलते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान हुई हिंसा और महिलाओं पर अत्याचारों के लिए TMC नेता शेख सुफियान जिम्मेदार है। शुभेंदु  ने आगे कहा है कि बंगाल में हिंदू खतरे में हैं और यहां की स्थिति को कश्मीर से भी बदतर है। उन्होंने कई हिंदुओं के राज्य छोड़ने की भी बात कही है। शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया है कि चुनाव बाद हिंसा में करीब 1 लाख लोगों ने राज्य छोड़ा है।

अधिकारी ने आगे कहा कि टीएमसी ने बंगाल में नागरिक चुनावों को प्रभावित करने के लिए ‘लोकतंत्र के लिए गैस चैंबर’ जैसी स्थिति पैदा कर दी है। वह इसकी शिकायत के लिए राज्य चुनाव आयोग से मिले हैं और केंद्र से यहां पर सीआरपीएफ तैनात करने की मांग भी की है।
बता दें कि नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनावी एजेंट शेख सुफियान पर आरोप पर आरोप लग रहे हैं। टीएमसी नेता पर रेप का भी आरोप लगा है। इस मामले में सेख सुफियान समेत 11 लोगों पर मामला दर्ज हुआ है जिसकी जांच सीबीआई कर रही है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को ही शेख सुफियान की अग्रिम जमानत मंजूर की है। वहीं इस मामले में कोर्ट ने शेख सुफियान की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के तहत पंख अभियान योजना की शुरुआत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कि

News Times 7

फिर कलंकित हुआ राजस्थान का अलवर ,15 साल की नाबालिग के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप

News Times 7

बाड़मेर में हिन्दू धर्म ग्रंथ जलाने की घटना के बाद फैला आक्रोश

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़