News Times 7
देश /विदेश

रामदास आठवले ने शशि थरूर को दिया अंग्रेजी का ज्ञान, ट्विटर पर बताईं गलतियां तो यूजर्स ने लिए खूब मजे

कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम के सांसद शशि थरूर अंग्रेजी के अच्छे जानकार हैं। उनके इंग्लिश में लिखे शब्द कई बार  अच्छे-अच्छे अनुवादकों को मुश्किल में डाल देते हैं और इसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा भी रहती है। लेकिन गुरुवार को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्रीय रामदास आठवले ने थरूर को अंग्रेजी पर ऐसा ज्ञान दिया कि यूजर्स ने भी इस पर खूब मजे लिए। रामदास आठवले संसद में अपने तुकबंदी भरे भाषणों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं।

PunjabKesari

थरूर का ट्वीट
दरअसल थरूर ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की एक फोटो ट्वीट की, जिसमें उनके पीछे रामदास अठावले भी बैठे हुए नजर आ रहे हैं। थरूर ने लिखा, “बजट डिबेट करीब दो घंटे तक चलती रही। मंत्री रामदास आठवले के चेहरे पर हैरानी वाले हावभाव सब कुछ बयां कर रहे हैं। यहां तक कि ट्रेजरी बेंच भी अर्थव्यवस्था और बजट को लेकर वित्तमंत्री के दावों पर विश्वास नहीं कर पा रहा है।

Advertisement

आठवले ने गलतियां बताईं
थरूर के ट्वीट के जवाब में आठवले ने चुटकी लेते हुए लिखा, “डियर शशि थरूर जी, ऐसा कहा जाता है कि बेवजह के दावे करते और बयान देते समय गलती होना लाजमी है। यहां ‘Bydget’ नहीं BUDGET होगा और rely की जगह ‘reply’ होगा! लेकिन हम समझ सकते हैं!” आठवले के इस जवाब की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है और यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

Related posts

संयुक्त राष्ट्र के अधिकार प्रमुख ने काबुल यात्रा के दौरान अफगानों के ‘दृढ़ता’ की सराहना की

News Times 7

यमुना और ब्रह्मपुत्र समेत 13 प्रमुख नदियों का पुनरुद्धार करेगी केंद्र सरकार

News Times 7

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को दी धमकी कहा हम तुम्हारी जुबान काट लेंगे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़