News Times 7
मनोरंजन

हिजाब कंट्रोवर्सी पर उर्फी जावेद की राय उनकी सोशल मीडिया इमेज से बिल्कुल अलग है, जानिए क्या सोचती हैं ट्रोल्स की फेवरिट सेलेब्रिटी

नई दिल्ली। कर्नाटक में हिजाब को लेकर हो रहा विवाद इन दिनों खूब चर्चा में है। सोशल मीडिया में भी इसके दोनों पक्षों पर वाद-विवाद जारी है। सियासतदानों से लेकर आम लोग भी इस पर अपनी राय जाहिर कर रहे हैं। कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी हिजाब विवाद पर ट्वीट किये हैं। ट्रोलिंग और सपोर्टिंग का सिलसिला जारी है। ऐसे में बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रहीं सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने भी इस ज्वलंत मुद्दे पर अपनी राय रखी है

हालांकि, सोशल मीडिया में उर्फी जिस तरह के कपड़े पहनती हैं और उनको लेकर ट्रोल्स का निशाना बनती हैं, उसके हिसाब से हिजाब को लेकर उनकी राय बेहद संतुलित है, जिसे जानकर उनके ट्रोल्स भी चौंक जाएंगे। उर्फी ने अपनी राय दो तस्वीरों के जरिए जाहिर की है, जो उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में एक लड़की का ग्राफिक्स है, जो बिकिनी टॉप और पैंट पहने हुए है।

इसके ऊपर लिखा है- उसका शरीर, उसकी पसंद। दूसरी तस्वीर में एक और लड़की का ग्राफिक्स है, जो पूरी आस्तीन की लूज शर्ट-पैंट पहनने के साथ सिर पर हिजाब पहने हुए है। इस तस्वीर के साथ भी लिखा है- उसका शरीर, उसकी पसंद। इसके साथ उर्फी ने लिखा- माई प्वाइंट। यानी मेरी बात। उर्फी ने अपनी बात कह दी है, जिसका साफ मतलब है कि बिकिनी हो या हिजाब, लड़की की अपनी मर्जी होनी चाहिए। यह उसकी अपनी पसंद है।

Advertisement

jagran

बता दें, उर्फी अपनी अजीबो-गरीब ड्रेसिंग स्टाइल के लिए सोशल मीडिया में खूब चर्चा में रहती हैं और अपने रिवीलिंग और अलग-अलग शेप और साइज के कपड़ों के लिए खूब ट्रोल भी होती हैं, मगर उर्फी पर इससे फर्क नहीं पड़ता। उर्फी कभी-कभी खुद ही अपनी ड्रेसेज का मजाक भी बनाती हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी एक ड्रेस की तुलना एक फिल्म के दृश्य से की थी। इससे पहले अपनी एक ड्रेस को लेकर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें दिखाया गया था कि चूहों ने किस तरह कुतर-कुतर कर उर्फी की ड्रेस डिजाइन की है। उर्फी का नाम इन दिनों कंगना रनोट के रिएलिटी शो लॉक अप के लिए भी चर्चा में है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

NCB को पता चली ये बात,Sushant Singh Rajput के मामले से जुडी थी ये बात

Admin

बिना नाम लिए भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लगाया पवन सिंह पर गंभीर आरोप ,कहा एसिड फेंकवाने की कोशिस की थी

News Times 7

इस एक्टर ने 300 से किये रेप, जब मां ने जाना तो घर से निकाला, जानिए कौन है वो एक्टर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़