News Times 7
टॉप न्यूज़मनोरंजन

ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हुऐ Rahul Roy ,अस्पताल में हुऐ भर्ती

यह साल बॉलीवुड के लिए कुछ ज्यादा ही बुरा साबित हो रहा है. अब खबर आई है कि बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 1990 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी’ से रातों-रात स्टार बने अभिनेता राहुल रॉय करगिल में फिल्म ‘LAC – लिव द बैटल’ की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गये और फिलहाल उन्हें इलाज के लिए मुम्बई के नानावती अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

खबर के 54 वर्षीय अभिनेता राहुल रॉय को 7 दिन पहले करगिल में चल रही शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया था जिसके बाद उन्हें श्रीनगर के एक अस्पताल में एडमिट किया गया था. लेकिन इसके बाद अब उन्हें 28-29 नवंबर की दरमियानी रात 1.25 बजे मुंबई के‌ नानावती अस्पताल में एडमिट किया गया है.

Advertisement

रिपोर्ट के अनुसार राहुल रॉय ICU में एडमिट हैं. उन्हें प्रोग्रेसिव ब्रेन स्ट्रोक आया है. लेकिन जानकारी के अनुसार एक्टर अब सुरक्षित हैं और खतरे से बाहर हैं. उन्हें पूरी तरह स्वस्थ होने में कुछ समय लग सकता है. सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

Advertisement

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए राहुल रॉय के जीजा रोमिर सेन ने फोन पर बताया है कि यह खबर सच है कि राहुल नानावती के अस्पताल में भर्ती हैं. कोविड के माहौल को देखते हुए उन्हें सावधानी रखते हुए आईसीयू में रखा गया है. लेकिन राहुल की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव है. उनकी तबीयत को लेकर चिंता की कोई बात नहीं और उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है.

आपको बता दें कि राहुल रॉय ने महेश भट्ट की फिल्म ‘आशिकी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद ‘सपने साजन के’, ‘फिर तेरी कहानी याद आई’, ‘जनम’, ‘प्यार का साया’, ‘जुनून’, ‘पहला नशा’, ‘गुमराह’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. साथ ही वह ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन के विजेता के तौर पर भी जाने जाते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ममता बनर्जी का 5 किलोमीटर लंबा रोड शो, कहा घायल शेर ज्यादा खतरनाक होता है।

News Times 7

राज्यसभा में नेता विपक्ष के पद से हटे मल्लिकार्जुन खड़गे,सोनिया गांधी को सौंपा इस्तीफा

News Times 7

खुद का काला धन छुपा सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के जजों से सरकार पूछेगी उनकी संपत्ति, जानें केन्‍द्र सरकार की पूरी प्‍लान‍िंग

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़