News Times 7
चुनाव

UP Election 2022: अखिलेश की सरकार बनाने के लिए तेजप्रताप करने वाले हैं बड़ा काम, कहा- बिहार में हो गई थी चूक

पटना। राष्‍ट्रीय जनता दल के अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े पुत्र और विधायक तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कहा है कि यूपी में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की सरकार बननी तय है। उन्‍होंने अपने कार्यकाल में जो काम किया, उसके आधार पर जनता उन्‍हें चुनेगी। विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) में उनकी मदद के लिए जनशक्ति परिषद और राजद के लोग यूपी जाएंगे। वे खुद भी सारण के सिताबदियारा से साइकिल यात्रा निकालेंगे। इसके लिए उन्‍होंने नौजवानों को एकत्र कर लिया है। अखिलेश यादव के क्षेत्र में जाकर प्रचार-प्रसार करेंगे। वहां उनकी सरकार बनवाएंगे। तेजप्रताप एक न्‍यूज चैनल से बातें कर रहे थे।

बंगाल में भी दावा कर रही थी भाजपा 

उन्‍होंने कहा कि हम सब भगवान श्रीकृष्‍ण के वंशज हैं। उनका संदेश है, कर्मण्‍येवाधिकारस्‍ते मा फलेषु कदाचन। हर व्‍यक्ति को कर्म करना चाहिए। अखिलेश जी के सपने में भगवान आए इसका मतलब है कि वे संदेश देने आए थे कि सरकार उनकी ही बनेगी। तेजप्रताप ने यह भी कहा कि अखिलेश यादव के साथ उनकी जोड़ी शुरू से रही है। भाजपा के अबकी बार तीन सौ बार के दावे पर उन्‍होंने कहा कि ऐसा ही तो बंगाल में भी किया था। लेकिन हुआ क्‍या। बिहार में भी तो वही हाल था। बस हमसे थोड़ी चूक हो गई। लेकिन इस बार यूपी में उनकी दाल नहीं गलने वाली। वहां सपा की सरकार ही बनेगी। योगी आदित्‍यनाथ के शासनकाल में जिस तरह से हत्‍याएं हुई हैं। लोगों का रोजगार छिन गया है, इससे वहां की जनता में आक्रोश है।

Advertisement

मांझी और सहनी से होती रहती है बातचीत

क्‍या यूपी चुनाव के बाद बिहार में राजनीति करवट लेगी, इस सवाल पर तेजप्रताप ने कहा कि राजनीति में कभी भी कुछ हो सकता है। कब कहां सरकार गिर जाए, कब बन जाए, कुछ भी कहना मुश्किल होता है। उन्‍होंने यह भी कहा कि पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी से लगातार बातचीत होती रहती है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मध्यप्रदेश के एग्जिट पोल मे शिवराज सरकार को बढत, बचेगी महाराज की प्रतिष्ठा

News Times 7

लालू प्रसाद फिर से आरजेडी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए

News Times 7

UP Election 2022: 14 फरवरी को होगा दूसरे चरण का मतदान, जानें 9 ज‍िलों की 55 सीटों पर कौन हैं उम्‍मीदवार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़