News Times 7
राजनीति

BJP नेता ने पूछा, क्या शाहरुख खान ने लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर के सामने फातेहा पढ़ने के बाद थूका! स्वरा भास्कर ने लगाई लताड़

देश की मशहूर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन से पूरा देश शोक में है। 6 फरवरी को 92 वर्षीय गायिका लता मंगेशकर ने अंतिम सांस ली। जिसके बाद रविवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क में उनका अंतिम संस्कार किया गया जिसमें कई राजनेता और बड़ी दिग्गज हस्तियां भी शामिल हुईं।

वहीं इन सब के बीच शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यह कहा जा रहा कै कि शाहरुख ने लता के पार्थिव शरीर के सामने फातेहा पढ़ने के बाद उनपर थूका! जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

इतना ही नहीं  बीजेपी नेता व हरियाणा बीजेपी के आईटी एंड सोशल मीडिया हेड अरुण यादव ने भी इस वीडियो को शेयक कर सवाल किया है कि क्या शाहरुख खान ने थूका है?

Advertisement

 

बीजेपी नेता के इस सवाल पर कइयों ने प्रतिक्रिया दी है। वहीं फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अरुण यादव के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनको लताड़ते हुए लिखा कि हर रोज ये नफ़रती चिंटू अपनी नफरत को जहालत में छुपाकर अपनी तंग दिली का सबूत देते हैं। शाहरुख तो फिर भी दुआ फूंक रहे हैं पर इन नफरती लोगों की मानसिकता इस देश से बाहर थूके जाने लायक ही है!

स्वरा के अलावा कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने अरुण यादव के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि प्रिय @ShahnawazBJP जी एवं बीजेपी में मौजूद सभी नेतागण, क्या आप लोगों के अंदर अंतरात्मा की आवाज जीवित है या वो भी शाखा में गिरवी रखकर आये है? किसी के अंतिम संस्कार में इंसानियत की इस सबसे खूबसूरत तस्वीर पर इस जहरीले व्यंग्य का समर्थन कर आप राजनीति को किस स्तर तक लेकर जाएंगे?’

Advertisement

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी शाहरुख को ट्रोल करनेवालों की क्लास लगाते हुए लिखा कि लता मंगेशकर जी के अंतिम संस्कार में थूकने का झूठा आरोप लगाकर शाहरुख खान को निशाना बनाने वाले लोगों को खुद पर शर्म आनी चाहिए। उन्होंने प्रार्थना की और उनकी आगे की यात्रा में सुरक्षा और आशीर्वाद के लिए उनके पार्थिव शरीर को फूंक दिया। हमारे जैसे देश में ऐसी सांप्रदायिक गंदगी के लिए कोई जगह नहीं है।

Advertisement

Related posts

ममता फिर निर्विरोध तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष चुनी गईं

News Times 7

अखिलेश यादव और मुलायम को मौलाना की खरी -खरी कहा सपा छोड़ अब दूसरे विकल्प देखें मुसलमान

News Times 7

170 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही कार में बैठे गडकरी ने एक कप चाय निकल कर रख दी फिर अधिकारियो से कहा -अगर एक बूंद चाय भी नीचे गिरी तो आप लोगों की खैर नहीं..

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़