News Times 7
चुनाव

सियासी रण में माकपा ने डाले हथियार, रालोद-सपा गठबंधन के प्रत्याशियों को समर्थन का किया ऐलान

उत्तर प्रदेश   विधानसभा चुनाव दिन-प्रतिदिन दिलचस्प होते जा रहे हैं। इस सियासी समर में चुनाव शुरू होने से पहले ही भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी)  ने अपने हथियार डालने शुरू कर दिए हैं। माकपा अब गौतमबुद्ध नगर जिला में दादरी तथा जेवर विधानसभा सीट पर विधानसभा चुनाव लड़ रहे राष्ट्रीय लोक दल  और समाजवादी पार्टी गठबंधन के प्रत्याशियों को अपना समर्थन देगी। माकपा के जिला प्रभारी ने इसकी घोषणा की है।

ग्रेटर नोएडा के स्वर्ण नगरी में स्थित प्रेस क्लब में गुरुवार को पत्रकार वार्ता के दौरान माकपा के जिला प्रभारी गंगेश्वर दत्त शर्मा ने मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी  के शासन में गरीब मजदूर और किसान के हालात बद से बदतर हो गए हैं। प्रदेश में दोबारा भाजपा को सरकार में आने से रोकना है। इस दौरान माकपा की जिला कमेटी के सदस्य रूपेश वर्मा भी मौजूद थे।

शर्मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है, जो भाजपा को सत्ता में आने से रोक सकती है, इसलिए माकपा दादरी एवं जेवर से सपा-रालोद के संयुक्त प्रत्याशियों को अपना समर्थन देगी। माकपा के जिला प्रभारी ने कहा कि नोएडा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे रालोद-सपा के संयुक्त प्रत्याशी को पहले ही माकपा अपना समर्थन दे चुकी है।

Advertisement

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में विधानसभा की 403 सीटें हैं। वर्ष 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भाजपा को शानदार सफलता मिली थी। उत्तर प्रदेश में मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 14 मई 2022 को समाप्त हो जाएगा। गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर जिले की सभी 8 सीटों पर पहले चरण में 10 फरवरी को मतदान होगा।

Advertisement

Related posts

पश्चिम बंगाल में ममता का डर या बीजेपी की रणनीति, भवानीपुर में नहीं होगी बड़ी रैली ,घर-घर जाकर करेगी प्रचार करेंगे कार्यकर्त्ता

News Times 7

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर, पश्चिम बंगाल और असम में आज रैलियों का रविवार

News Times 7

त्रस्त हो चुकी है. बिहार की जनता अब नीतीश सरकार से- तेजस्वी यादव

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़