News Times 7
क्राइम

बिहार-झारखंड के बोर्डर पर मिली युवक की लाश

बिहार | बॉर्डर स्थित दर्शन नाला से बुधवार की सुबह पुलिस ने तैरता हुए एक शव को बरामद किया। नाले में शव मिलने से इलाके के लोग स्तब्ध हैं। बताया जाता है कि बुधवार की सुबह ग्रामीणों शौच के लिए नाले की तरफ गए थे तभी उन्हें नाले में तैरता हुआ शव दिखाई दिया। शव को देखकर इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद गोविंदपुर पुलिस मौके पर पहुंची और जायदा लिया। लेकिन पुलिस के मुताबिक शव जिस जगह मिली है वे एरिया झारखंड में आता है। नवादा पुलिस ने इसकी सूचना सतगावां पुलिस को दी। जिसके बाद झारखंड की पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक गोविंदपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर बाजार निवासी गोविंद साव के पुत्र मनोज साव का है। घटनास्थल पर भीड़ में शामिल लोगों के अनुसार शौच करने के दौरान उसका पैर फिसल गया और नाले में डूबने से उसकी मौत हो गई। आस-पास के लोगों का कहना है कि मनोज साव अकेले ही अपने घर में रहता था। वहीं सतगावां पुलिस ने बताया की मौत किस वजह से हुई है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

केरल की एक ट्रेन में कथित रूप से आग लगाकर 3 लोगों को मारने के आरोपी शाहरुख को पुलिस ने दबोचा

News Times 7

ताज होटल का डेटा लीक होने का दावा, लगभग 1.5 मिलियन यानी 15 लाख लोगों की निजी जानकारी में सेंध

News Times 7

दिनदहाड़े लूट गया पंजाब नेशनल बैंक ,बेखबर रही प्रशासन पांच की संख्या में रहे लुटेरे ग्राहक भी बने निशाना

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़