News Times 7
क्राइम

4 बच्चों की मां ने 23 साल छोटे प्रेमी की सिर फोड़कर हत्या की, लिव-इन पार्टनर भी गिरफ्तार

इंदौर: इंदौर में लव ट्राएंगल में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। 55 साल की महिला ने 23 साल छोटे लवर की हत्या कर दी। आरोपी महिला 4 बच्चों की मां है। पुलिस ने महिला और उसके साथ लिवइन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक और महिला में उसके लिवइन पार्टनर को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद महिला ने ईंट उठाकर प्रेमी को मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

ACP राजीव त्रिपाठी के मुताबिक केदार नगर में रविवार रात एक युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान दीपक (32) उर्फ भरत पुत्र खांडेराव मार्डिक के रूप में हुई थी। सिर पर चोट के निशान मिलने के बाद हत्या को लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने महिला को रिश्तेदारों की मदद से पकड़ा। आरोपी मंगला को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। उसने बताया कि 26 जनवरी को वह दीपक के साथ थी। तब लिवइन पार्टनर गणेश भी आ गया था। उस दिन हम तीनों में बहस हुई। इसके बाद गणेश चला गया।

प्रेमी पर हमला कर सो गई, मौत की खबर मिली तो शहर छोड़ा

Advertisement

दीपक ने नशे में मंगला के साथ गणेश को लेकर फिर विवाद किया। उसने हाथ में पहने कड़े से मंगला को मारा। मंगला ने भी गुस्से में ईंट उठाकर उसके सिर पर मार दी। बाद में वह नजदीक ही बने एक झोपड़े में जाकर सो गई। सुबह अपने घर चली गई। जब उसे दीपक की मौत की जानकारी लगी तो वह अपने चारों बच्चों को छोड़कर शहर से बाहर चली गई।

चार बच्चों की मां, पति की हो चुकी मौत

पुलिस ने जब मंगला की जानकारी जुटाई तो वह घर पर नहीं मिली। पुलिस ने उसे रिश्तेदारों की मदद से पकड़ लिया। पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि मंगला के चार बच्चे हैं। उसका पति नहीं है। इसके बाद वह गणेश नाम के लड़के के साथ लिवइन में रहने लगी। दोनों मजदूरी करते थे। कुछ समय से वह दीपक के टच में आ गई थी।

Advertisement

बिस्किट फैक्ट्री में काम करता था दीपक

TI संजय शुक्ला को पता चला था कि दीपक 26 जनवरी से लापता है। वह डेढ़ महीने पहले ही बाणगंगा की एक बिस्किट फैक्ट्री में काम पर लगा था। परिवार और दोस्तों से पूछताछ में मंगला की जानकारी सामने आई।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दंतेवाड़ा में नक्सलियों द्वारा किए गए विस्फोट में 10 पुलिसकर्मी शहीद

News Times 7

पुलिस कॉन्स्टेबल का ईलाज करते -करते प्रेम में पड़ गई अस्पताल की नर्स

News Times 7

फाइनेंसर को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर मारी गोली, 7-8 गोली मार किया शरीर को छलनी जानें कहाँ

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़