News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

छपरा, सिवान के बाद अब बेगूसराय में जहरीली शराब का तांडव, अब तक 60 की मौत

बेगूसराय. शराबबंदी वाले बिहार में लगातार जहरीली शराब पीने से मौत का सिलसिला जारी है. 60 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. सीवान जिले से भी 5 मौत की खबर आई है. इसी कड़ी में आज बेगूसराय में भी एक घटना सामने आई है जिसमें कि परिजनों के द्वारा जहरीली शराब से एक युवक की मौत की बात बताई जा रही है. वहीं, दूसरा युवक अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है जिसका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. मामला तेघड़ा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार वार्ड 24 का है.

मृतक की पहचान चंद्र कुमार पोद्दार के पुत्र घनश्याम पोद्दार के रूप में की गई है, जबकि घायल विपिन पौदार का पुत्र संदीप पोद्दार बताया जा रहा है. सीधे शब्दों में परिजनों ने कहा है कि बुधवार को दोनों युवक के द्वारा एक साथ शराब का सेवन किया गया था, जिसके बाद दोनों की हालत बिगड़ने लगी. तत्पश्चात उन्हें इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां इलाज के क्रम में ही घनश्याम पोद्दार की मौत हो गई.

सबसे खास बात यह है कि पुलिस की लापरवाही सामने आ रही है. मृतक के पिता चंद्र कुमार पोद्दार के अनुसार, बिना पोस्टमार्टम के ही घनश्याम पोद्दार के शव को जला भी दिया गया. मृतक की बहन का कहना है कि आखिर ऐसा कैसे हुआ कि पुलिस को कानों कान खबर तक नहीं हुई, या फिर पुलिस के द्वारा मामले को घालमेल करने का प्रयास किया जा रहा है

Advertisement

उक्त ममले में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा है कf सभी युवकों के द्वारा किसी केमिकल पदार्थ का सेवन किया गया था. जिसकी जांच फॉरेंसिक लैब में करवाने की प्रक्रिया जारी है. अब फॉरेंसिक जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर युवकों ने जहरीली शराब या किसी अन्य वस्तु का सेवन किया था.

Advertisement

Related posts

बंगाल मे कोरोना टीका के प्रमाण पत्र पर होगी आर पार ,मोदी की जगह होगी ममता की तस्वीर

News Times 7

प्रधानमंत्री मोदी ने रामनवमी और सिविल सेवा दिवस की दीं शुभकामनाएं , साथ ही कहा -दवाई भी, कड़ाई भी

News Times 7

हावड़ा की रैली में गरजेंगी स्मृति ईरानी शाह ने किया बंगाल का दौरा रद्द, लेकिन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे संबोधित

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़