News Times 7
बड़ी-खबर

दिल्ली: गैंगरेप पीड़िता को 10 लाख रुपए की सहायता, केजरीवाल बोले- फास्ट-ट्रैक कोर्ट में केस लड़ दिलवाएंगे न्याय

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कस्तूरबा नगर में कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म की शिकार 20 वर्षीय महिला के लिए 10 लाख रुपये की वित्तीय सहायता की घोषणा की और कहा कि सरकार फास्ट-ट्रैक कोर्ट में उसका प्रतिनिधित्व करने के लिए एक काबिल वकील की नियुक्ति करेगी।

पिछले हफ्ते, पूर्वी दिल्ली के कस्तूरबा नगर की सड़कों पर 20 वर्षीय महिला को उसके हमलावरों द्वारा कथित रूप से अपहरण, सामूहिक बलात्कार के बाद सार्वजनिक रूप से इलाके में घुमाया गया था। इस दौरान महिला के बाल कटे हुए थे, चेहरा काला किया गया था और उसके गले में जूते की एक माला डाली गयी थी। केजरीवाल ने ट्वीट किया, “मैंने इस बेटी की मदद के लिए 10 लाख रुपये की सहायता राशि का आदेश दिया है। दिल्ली सरकार इस बेटी को न्याय दिलवाने के लिए हर संभव कोशिश करेगी।

हम उसके लिए अच्छा वकील नियुक्त कर रहे हैं। इस मामले को फास्ट ट्रैक भी करेंगे ताकि जल्द से जल्द बेटी को न्याय मिल सके।” दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अब तक आठ महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है जबकि तीन नाबालिगों को भी पकड़ा गया है। पुलिस ने कहा था कि महिला पर 26 जनवरी को व्यक्तिगत रंजिश में हमला किया गया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार बोर्ड प्रैक्टिकल परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, जानें कैसे करना है डाउनलोड

News Times 7

3500 किलो विस्फोटक लगाकर उड़ाया जाएगा ट्विन टावर, 9 से 10 सेकेंड तक होते रहेगा विस्फोट

News Times 7

सलमान के भाई 58 की उम्र में दूसरी बार बने दूल्हा ,शादी जानिए कौन है ये एक्टर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़