News Times 7
देश /विदेश

बिहार के मंत्री सहनी ने अपनाए बागी तेवर, कहा- जरूरत पड़ी तो पीएम-सीएम मुर्दाबाद भी बोलूंगा

 पटना : विधान परिषद चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर एनडीए में झगड़ा बढ़ गया है। विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख और पशु मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी ने अपनी पार्टी की अनेदखी के बाद बागी तेवर अपना लिए हैं। सहनी ने रविवार को कहा कि जरूरत पड़ी तो पीएम और सीएम मुर्दाबाद के नारे लगाएंगे। एक बताशा (गांव में मिलने वाली एक मिठाई) तो चाहिए चाहे इसके लिए मंदिर टूटे या मस्जिद। उन्होंने फिर एलान किया परिषद की सीट नहीं दी गई तो सभी 24 सीटों पर उनकी पार्टी उम्मीदवार उतारेगी।

सहनी ने कहा 2020 में भाजपा कमजोर थी, तो हमें साथ लिया। आज मजबूत मान धोखा किया जा रहा है। रालोजपा तक को एक सीट दी जा रही है। जीतनराम मांझी और उन्हें कमतर आंका जा रहा है। उन्होंने कहा वे नीतीश कुमार के साथ हैं और सरकार चलाने में मदद कर रहे हैं। सहनी ने कहा जो खुद का हिटलर समझते हैं, उन्हें नहीं पता अब हिटलरशाही नहीं चलती। उनकी पार्टी यूपी के बाद अगली बार बिहार-झारखंड में भी प्रत्याशी देगी। एक सवाल पर कहा, वे लोग हमें गठबंधन में रखेंगे या नहीं हमें अभी पता नहीं। यह सब उनपर निर्भर करता है।

वीआइपी सुप्रीमो ने कहा उन्हें उनका हिस्सा मिलना चाहिए। बताशा तो एक चाहिए ही। एक प्रश्न पर बोले, पार्टी विधायक नहीं जनता और कार्यकर्ता से चलती है। जनता चाहेगी तो चार से 24 विधायक बना देगी। जरूरत पड़ी तो जनता उन्हें मुख्यमंत्री भी बना देगी। बिहार में जो कुछ नहीं जानते वे भी मुख्यमंत्री बन चुके हैं, तो मल्लाह का बेटा क्यों नहीं बन सकता है। मुकेश सहनी ने कहा कि हम नीतीश कुमार सरकार की ईमानदारी से मदद कर रहे थे और आगे भी करते रहेंगे। सरकार हमें कमजोर समझ रही है, पर उनका आकलन ठीक नहीं है। हम चार से 24 हो सकते हैं और 130 सीटें भी ला सकते हैं। पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि एनडीए के साथ हमारा गठबंधन रहेगा या नहीं यह उनको तय करना है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

छत्तीसगढ़: धान का उठाव 15 मार्च तक पूरा करने के लिए सीएस ने संभागायुक्त और कलेक्टरों से चर्चा

News Times 7

मुंबई में IPL की बस में तोड़फोड़ करना मनसे कार्यकर्ता को पड़ा महंगा, हुआ गिरफ्तार

News Times 7

विधानसभा अध्‍यक्ष ने कहा- नेता प्रतिपक्ष आपको उलझा रहे हैं मंत्री जी, आप आसन की तरफ देखिए

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़