News Times 7
चुनावदेश /विदेश

लालू का सक्रिय राजनीति में वापसी का ऐलान, कहा-चुनाव लड़कर आऊंगा संसद; मोदी को दूंगा जवाब

 पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को सक्रिय राजनीति में वापसी का ऐलान किया है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होने के लिए बिहार से दिल्ली आने के पहले मीडिया से बातचीत में उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। लालू ने कहा कि अभी कोर्ट से मुझे इजाजत नहीं है, पर बात बनते ही चुनाव लड़कर संसद आऊंगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा में पीएम नरेन्द्र मोदी कुछ भी बोलते रहते हैं, मैं संसद पहुंचकर उनकी सभी बातों का जवाब दूंगा।

यूपी में होगा बीजेपी का सफाया

राजद सुप्रीमो लालू ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर योगी आदित्यनाथ पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री इलेक्शन के दौरान बहुत अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। उनकी बातों से साफ दिख रहा है कि वह नर्वस हो गए हैं। लालू ने कहा कि योगी के बयानों में सिर्फ गाली-गलौज करना बचा है। उन्होंने कहा कि साफ झलक रहा है कि इसबार यूपी में बीजेपी का सफाया होने वाला है।

Advertisement

बड़े बेटे तेजस्वी यादव को राजद अध्यक्ष बनाने से जुड़े सवाल पर लालू ने कहा कि मीडिया में ऐसी बातें आती रहती हैं। राष्ट्रीय अधिवेशन का ये मुद्दा नहीं है। हम पहले भी ये बात साफ कर चुके हैं। विशेष राज्य के मुद्दे पर लालू ने कहा कि जदयू और बीजेपी एक साथ होने के बाद भी बिहार को विशेष राज्य का मुद्दा नहीं दिला पा रहे हैं। लालू ने कहा कि भाजपा गुमराह कर रही है। राजद सुप्रीमो ने कहा कि केंद्र से मिल रही सहायता की बिहार को जरूरत नहीं है। इसके बदले विशेष राज्य का दर्जा दिया जाना चाहिए।

Advertisement

Related posts

CM केरजीवाल ने उत्तराखंड में किया 24 घंटे फ्री बिजली देने का वादा, कहा- अगर ऐसा न हुआ तो मिलेंगे 5 हजार रुपए महीना

News Times 7

कटिहार में भीषण सड़क हादसाः टैक्टर एवं बाइक की टक्कर में सार्जेंट मेजर और उनके साले की मौत

News Times 7

अब सावधानी जरूरी है! देश में अगले तीन सप्ताह में चरम पर पहुंचेगी Corona की तीसरी लहर, जानिए किसने जताई संभावना

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़