News Times 7
चुनाव

UP Election 2022: मेरठ में बोले हार्दिक पटेल- योगी आदित्‍यनाथ के पास नहीं है कोई नया मुद्दा

मेरठ। गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ धर्म और जाति की राजनीति करती है, जबकि कांग्रेस मुद्दों के आधार पर राजनीति करती है। 2017 में योगी आदित्‍यनाथ के पास मन्दिर मुद्दा था, लेकिन अब उनके पास कोई नया मुद्दा नहीं है।

हार्दिक पटेल शारदा रोड पर मेरठ शहर विधानसभा क्षेत्र के मुख्य चुनाव कार्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि भाजपा और अन्य दल प्रदेश में जाति धर्म के नाम पर चुनाव लड़ने का प्रयास कर रहे हैं, जबकि कांग्रेस लोगों के मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह पुरुष और स्त्रियों में भेद पैदा कर रही हैं। मंहगाई को लेकर भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि लोगों की जेब खाली हो गई है, लेकिन योगी सरकार महंगाई पर बात नहीं करती।

मंहगाई पर केंद्र और प्रदेश की सरकार ने लोगों को गुमराह किया है। भाजपा सरकार को आम लोगों की परेशानियां नहीं दिख रहीं। पेट्रोल डीजल तभी सस्ते होंगे जब भाजपा हारेगी।

Advertisement

‘मेरठ, लखनऊ और वाराणसी तक सिर्फ जाति-धर्म पर चुनाव लड़ रहे योगी’

योगी के 80 बनाम 20 के चुनाव के बयान पर पलटवार करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि योगी के पास कोई मुद्दा नहीं है। 2017 में अयोध्या मन्दिर मुद्दा था, लेकिन अब कोई नया मुद्दा नहीं है उनके पास। वह प्रयागराज में आंदोलनकारी छात्रों को न्याय दिलाने की बात नहीं करते। किसानों की बात नहीं करते। मेरठ, लखनऊ और वाराणसी तक सिर्फ जाति धर्म पर चुनाव लड़ रहे हैं।

‘महात्मा गांधी और पटेल की भूमि से आया हूं, मोदी-शाह की नहीं’

Advertisement

हार्दिक पटेल ने कहा कि वह महात्मा गांधी और सरदार पटेल की भूमि से आए हैं। मोदी और शाह की भूमि से नहीं। कांग्रेस कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर महंगाई और मुद्दों पर जनता से बात कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस सबसे ज्यादा सीटें जीतेगी। प्रियंका वाड्रा के नेतृत्व में परिवर्तन की लहर चल पढ़ी है। प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी रंजन शर्मा, महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी, शहर प्रभारी नसीम खान, हरिकिशन अम्बेडकर, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अभिमन्यु त्यागी मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

LIVE UP Election 2022 Phase 1 Voting Updates: शामली और मुजफ्फरनगर में जमकर मतदान, तीन बजे तक कुल 48.24 प्रतिशत वोटिंग

News Times 7

100 विधायक ले आओ और सपा के समर्थन से मुख्यमंत्री बन जाओ -अखिलेश यादव

News Times 7

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल चुनाव को लेकर बड़ी की अपील

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़