News Times 7
देश /विदेश

यूपी चुनाव की डर्टी पालिटिक्‍स: योगी को पप्‍पू यादव ने बताया रावण का बाप, पहले भी दी थी हड्डियां तोड़ने की धमकी

पटना। जन अधिकार पार्टी (JAP) के अध्‍यक्ष व बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) को लेकर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है। उन्‍होंने रंगदारों वाली भाषा में न केवल योगी आदित्यनाथ को ललकारा है, बल्कि उन्‍हें कायर व रावण तक कह डाला है। उनके इस बयान के बाद बिहार में भी राजनीति गर्म हो गई है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने भी आपत्तिजनक भाषा में पलटवार करते हुए पप्‍पू यादव को जाहिल करार दिया है। पप्‍पू यादव दो साल पहले भी समस्‍तीपुर में योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर चुके हैं। तब उन्‍होंने योगी को पागल करार देते हुए हड्डियां तोड़ने की धमकी दी थी।

क्‍या है पप्‍पू यादव का आपत्तिजनक ट्वीट, जानिए

विदित हो कि पप्‍पू यादव ने बेहद आपत्तिजनक भाषा में ट्वीट कर कहा कि वे यूपी से नहीं हैं, अन्‍यथा वहां के कायर सीएम की गर्मी ठंडा कर देते। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को पप्‍पू ने आगे अहंकारी व रावण के बाप बताया है।

Advertisement

jagran

बीजेपी ने भी दिया पप्‍पू यादव को कड़ा जवाब

पप्‍पू यादव के बयान के बाद बिहार में राजनीति गर्म (Politics Heats up in Bihar) हो गई है। अब बिहार बीजेपी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल (Prem Ranjan Patel) ने पप्पू यादव को जाहिल करार देते हुए कहा है कि उनका दामन कभी साफ नहीं होने वाला है। पुरानी प्रवृत्ति की झलक उनकी जुबान से आ ही जाती है। प्रेमरंजन पटेल ने कहा है कि संवैधानिक पद पर बैठे यूपी जैसे बड़े राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए ऐसी आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग पप्पू यादव का संस्कार बताता क्या है। पूरा बिहार उनके चरित्र से अवगत है। जाहिलों से इससे ज्यादा क्‍या उम्मीद की जा सकती है?

Advertisement

विदित हो कि पप्‍पू यादव ने पहले भी योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ ऐसा ही एक और आपत्तिजनक बयान दिया था। दो साल पहले समस्तीपुर में उन्‍होंने कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ और पप्पू यादव एक ही राज्य में जन्म लिए होते तो वे (पप्‍पू यादव) उनके (योगी आदित्‍यनाथ) सीने पर चढ़कर उनकी 32 हड्डियां तोड़ देते। पप्पू यादव ने तब योगी आदित्यनाथ को पागल तक कह डाला था। पप्पू यादव समस्तीपुर में नागरिकता कानून एनआरसी के खिलाफ संविधान बचाओ संघर्ष समिति के तहत हो रहे अनिश्चितकालीन सत्याग्रह को समर्थन देने पहुंचे थे।

Advertisement

Related posts

सीए फाइनल और सीए फाउंडेशन रिजल्ट 10 या 11 फरवरी को हो सकता है जारी

News Times 7

भारत और अमरीका के पवेलियन, जहां उमड़ रही है ज्यादा भीड़

News Times 7

चारा घोटाला मामलाः बिहार में कभी CBI ने लालू यादव की गिरफ्तारी के लिए मांगी थी सेना की मदद

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़