News Times 7
मनोरंजन

Bigg Boss 15 Winner: तेजस्वी प्रकाश की जीत से खुश नजर आए सितारे, सोशल मीडिया पर दी बधाई

नई दिल्ली। बिग बॉस 15 में 120 दिन बिताने के बाद फाइनली तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। तेजस्वी प्रकाश का बिग बॉस सफर काफी शानदार रहा। उनका हर एक रूप दर्शकों को बिग बॉस में देखने को मिला। हालांकि जब तेजस्वी प्रकाश एक हाथों में विनिंग ट्रॉफी आई तो कुछ सितारे उससे नाखुश नजर आए। लेकिन कुछ ऐसे टीवी सेलेब्स भी रहें जिन्होंने तेजस्वी प्रकाश को उनकी जीत की बधाई दी और उनकी जीत से काफी खुश नजर आए। करणवीर बोहरा से लेकर अदा खान तक कई ऐसे कलाकार हैं, जिन्हें बिग बॉस में तेजस्वी का सफर अच्छा लगा और उन्होंने उन्हें बधाई दी।

सोशल मीडिया सितारों ने दी बधाई

सोशल मीडिया पर सितारों ने उन्हें जमकर बधाई दी। तेजस्वी की करीबी दोस्त अदा खान ने शुरू से ही तेजस्वी प्रकाश का समर्थन करते हुए नजर आई हैं। अदा खान ने फैंस से तेजस्वी को वोट्स देने की अपील भी की थी। अदा खान ने तेजस्वी की जीत पर लिखा, ‘मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं तेजा, ढ़ेर सारा प्यार’। अमृता खानविलकर ने लिखा, ‘और वह जीत गई’। नीति टेलर ने तेजस्वी की विनिंग ट्रॉफी के साथ उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘तेजस्वी तुम जीतना डिजर्व करती थी और फाइनली तुम जीत गई। मैं बहुत खुश हूं’।

Advertisement

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स से भी मिली बधाइयां

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं किश्वर मर्चेंट भी तेजस्वी की जीत से काफी खुश नजर आईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी। बिग बॉस मराठी में नजर आ चुकीं स्नेहा वाघ ने भी तेजस्वी को बधाई देते हुए लिखा, ‘बधाई हो तेजस्वी’। इसके अलावा बिग बॉस 14 में एजाज खान के साथ अपने रोमांस को लेकर चर्चा में आईं पवित्रा पुनिया ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पोस्ट करते हुए तेजस्वी प्रकाश को बधाई दी। इसके अलावा टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने लिखा, ‘बधाई हो गर्ल, तो वहीं कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने भी तेजस्वी के साथ उनके पुराने शो की वीडियो शेयर की और लिखा, ‘ट्रॉफी जीतने के लिए बहुत-बहुत बधाई हो चैम्प’।

करण कुंद्रा के साथ मनाया जीत का जश्न

Advertisement

करण कुंद्रा भले ही जीत के इतने करीब आकर हार गए हो, लेकिन उन्होंने तेजस्वी के साथ मिलकर उनके परिवार संग उनकी जीत का जश्न जरूर मनाया। करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरीज पोस्ट की, जिसमें तेजस्वी प्रकाश और वह नाइट ड्रेस में हैं और जीत का जश्न मना रहे हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस के बाद अब एक बार जल्द ही फिर से तेजस्वी प्रकाश कलर्स पर नागिन बनकर लौट रही हैं।

Advertisement

Related posts

ED books Jet Airways’ Naresh Goyal, his wife in alleged money laundering case

Admin

सपना चौधरी ने स्टेज पर तूफानी अंदाज में यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

News Times 7

शुक्रवार से हर तरफ पूनम पांडे के थी निधन की चर्चा, जिंदा है पूनम पांडे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़