News Times 7
मनोरंजन

क्रिकेटर Yuzvendra Chahal की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने सरगुन मेहता संग यूं किया भांगड़ा, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

क्रिकेटर युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं.

 

क्रिकेटर Yuzvendra Chahal की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने सरगुन मेहता संग यूं किया भांगड़ा, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

नई दिल्ली: 

Advertisement

क्रिकेटर युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं. अब यह खबर सामने आ रही है कि युजवेन्द्र चहल की मंगतेर धनाश्री वर्मा और टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) की खास बॉन्डिंग है. सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का साथ में डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दोनों जिस तरह से डांस करते हुए नजर आ रही हैं यह देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

डांस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. वायरल हो रहे डांस वीडियो में दोनों बॉलीवु़ड डांस फॉर्म से लेकर पंजाबी गाने पर भांगड़ा करते हुए नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि सरगुन मेहता ने धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) को टैग करते हुए अपने इंस्टाग्राम से कई बार वीडियो शेयर भी किया है. आपको ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि वैसे तो यह वीडियो कोरोनावायरस महामारी शुरु होने से पहले का है. सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने पुराने दिनों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर धनाश्री को टैग करते हुए कई बार डांस वीडियो शेयर किया है.

सरगुन मेहता और धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इन दोनों के डांस वीडियो को अब तक लाखों बार देखें जा चुके हैं वहीं हजारों कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कि भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने हाल ही में धनाश्री से सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर के खुशी का ठिकाना नहीं रहा. क्रिकेटर युजवेंद्र चहल अपने खेल के लिए जाने जाते हैं तो वहीं उनकी मंगेतर धनाश्री मशहूर यूट्यूबर के साथ एक बेहतरीन डांसर हैं. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुसीबत में फंसी फिल्म ‘काली’, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR ,पोस्टर से पैदा हुआ विवाद

News Times 7

‘आश्रम’ और ‘सड़क 2’ में बाबाओं की भिड़ंत के बाद ओटीटी पर होगा ये महामुकाबला, हर्षद की खुलेगी पोल

News Times 7

‘आखिर क्यों फिल्म रक्षा बंधन’ के प्रमोशन के पर फूट-फूटकर रोने लगे अक्षय कुमार?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़