News Times 7
मनोरंजन

तमिल ब्लॉकबस्टर ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे अक्षय कुमार, जल्द हो सकता है एलान

नई दिल्ली। बॉलीवुड़ के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। इस साल उनकी कई बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली हैं, जिसमें तमिल की ब्लॉकबस्टर सोरारई पोटरु का भी नाम जुड गया है। खबरें आ रही हैं कि अभिनेता ने इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए ऑफिशियल तौर पर हां कर दिया है।

पीपिंग मून की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार ने मौखिक रूप से इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए मंजूर पिछले साल दे दी थी। हालांकि फिल्म निर्माता और अभिनेता द्वारा फिल्म को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। फिल्म की मूल स्क्रिप्ट को हिंदी में लिखा गया है, जो अभिनेता को खूब पसंद आई है। वहीं रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से दावा किया गया है कि अभिनेता हाल ही घोषित हुई धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म सेल्फी की शूटिंग खत्म करने के बाद इस फिल्म के शूट को शुरू करेंगे।

Advertisement

फिल्म सोरारई पोटरु एयर डेक्कन के फाउंडर कैप्टन जी आर गोपीनाथ और सुधा कोंगरा प्रसाद की जिंदगी से प्रेरित है, जिससे अक्षय कुमार काफी प्रभावित हुए हैं। फिल्म को विक्रम मल्होत्रा की अबुंदतिया एंटरटेनमेंट और सूर्या की डी 2 एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है।

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो साल 2022 में बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अभिनेता जल्द ही चंद्र प्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म पृथ्वीराज में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही अभिनेत्री मानुषी छिल्लर और रियल लाइफ हीरो सोनू सूद भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

Advertisement

इसके अलावा अभिनेता माइथोलॉजी फिल्म ‘राम सेतु’ में आर्कियलॉजिस्ट का किरदार में नजर आने वाले हैं, जो फिल्म में गुफाओं में से राम सेतु की लोकेशन तक पहुंचते हुए दिखाया जाएगा। साथ ही ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षा बंधन’ के मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

Advertisement

Related posts

‘बच्चन पांडेय’ के टाइटल में ट्रेलर आने से पहले हुआ यह बदलाव, नये पोस्टर पर दिखा अक्षय कुमार का डरावना चेहरा

News Times 7

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस को करती है बैचैन

News Times 7

Bigg Boss 15 Winner: तेजस्वी प्रकाश की जीत से खुश नजर आए सितारे, सोशल मीडिया पर दी बधाई

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़