News Times 7
देश /विदेश

गाली देने पर बुरहानपुर जिले में बारह साल के बच्चे ने कर दी सात साल के बालक की हत्या

बुरहानपुर/धाबा। खकनार थानाक्षेत्र के शेखापुर गांव में सात साल के बालक की हत्या के मामले में पुलिस ने गांव के ही बारह वर्षीय बच्चे को हिरासत में लिया है। उसके द्वारा हत्या का अपराध स्वीकार कर लिया गया है। पुलिस ने उसे बाल सुधार गृह भेजा है। पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा ने बताया कि 27 जनवरी को शेखापुर के कोटवार देवानंद ने थाने में सूचना दी थी कि सात वर्षीय कालू पुत्र बद्री भिलाला 26 जनवरी की शाम से लापता था। उसका शव किरण पटेल निवासी हल्दी के खेत में पाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। जिसमें डाक्टरों ने मुंह व गला दबाने से मौत होना बताया था। उसके गले व चेहरे पर नाखून के निशान भी पाए गए थे।

जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि कालू के पड़ोस में रहने वाला बारह वर्षीय बालक अपने पिता के साथ चने के खेत की रखवाली करता है। गत 26 जनवरी की शाम करीब पांच बजे कालू चने के खेत में पहुंचा था। उसने कुछ चने तोड़ लिए थे। जिस पर आरोपित बच्चे ने खेत मालिक के आने का हवाला देकर चना नहीं तोड़ने के लिए कहा। जिस पर मृत बच्चे ने मां की गाली दे दी।

यह सुनते ही आरोपित बालक आगबबूला हो गया और उसका मुंह व गला दबा दिया। वह उसे बेहोश समझ कर काफी देर तक वहीं बैठा रहा, लेकिन कालू नहीं उठा। दूसरे दिन सुबह फिर उसने घटना स्थल पर जाकर तस्दीक की, लेकिन कालू वहीं था। जिसके बाद उसे कालू की मौत हो जाने का यकीन आया। इसके बाद उसने पिता को घटना की सूचना दी और कालू की मां को भी बताया। आरोपित बालक ने पुलिस को बताया कि उसकी मां नहीं है। इसलिए मां की गाली सुनकर उसे तेज गुस्सा आ गया था।

Advertisement

नदी में मिला तीन दिन से लापता युवक शव

शिकारपुरा थानाक्षेत्र के नाचनखेड़ा गांव के किशन चौधरी का शव शुक्रवार को ताप्ती नदी में उतराता मिला है। स्वजनों ने बताया कि वह तीन दिन से लापता था। वह मानसिक रूप से बीमार भी था। गत 25 जनवरी की सुबह खेत में सिंचाई करने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद से उसकी कोई खबर नहीं मिली थी। स्वजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसी बीच शुक्रवार दोपहर ताप्ती में शव पड़े होने की सूचना मिली। स्वजन ने मौके पर पहुंच कर उसकी पहचान की। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवारजनों को सौंप दिया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

रायपुर के स्पा सेंटर में देह व्यापार का भंडाफोड़, दो ग्राहक समेत 7 युवतियां गिरफ्तार, कस्टमर बनकर पहुंची थी पुलिस

News Times 7

सपा की जीत पर शर्त लगा हार गया बाइक, अवधेश को लखनऊ बुलाकर अखिलेश यादव ने दिया ये रिटर्न ‘गिफ्ट’

News Times 7

राजस्थानः 6 साल की बच्ची के साथ रेप, 700 दिन चली सुनवाई, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़