News Times 7
देश /विदेश

सरकार के संरक्षण में हो रहा रेत उत्खनन, पूर्व सीएम रमन का CM बघेल पर बड़ा आरोप

रायपुर: छत्तीसगढ़ में रेत के अवैध उत्खनन को लेकर सियासत गरमा गई है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने अवैध उत्खनन को लेकर भूपेश सरकार के निर्देश पर सवाल उठाए है। नेता प्रतिपक्ष  धरम लाल कौशिक ने कहा है कि मुख्यमंत्री के निर्देश का भी कोई फायदा नहीं हो रहा है। पूरे प्रदेश में रेत का अवैध उत्खनन चल रहा है। प्रदेश के सभी नदी घाट में अवैध उत्खनन चल रहा है।
नेता प्रतिपक्ष ने अवैध रेत खनन रोक पाने में सरकार अक्षम ठहराया है। नेता प्रतिपक्ष ने रेत उत्खनन को सरकार के संरक्षण का आरोप लगाया है। पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने भी अवैध रेत उत्खनन मामले में प्रतिक्रिया दी है। पूर्व सीएम ने कहा कि सरकार के संरक्षण में रेत उत्खनन हो रहा है। इसके अलावा डॉ रमन ने रेत उत्खनन में सरकार के लोगों पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में रेत खनन के लिए नाटक करना बंद करना चाहिए।

बता दें कि आज ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अवैध रेत उत्खनन के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सीएम भूपेश ने दो टूक कह दिया है कि अवैध रेत उत्खनन रोकने कलेक्टर-एसपी की व्यक्तिगत जिम्मेदारी होगी। सीएम ने सख्त चेतावनी के लहजे में कहा है कि कार्रवाई नहीं होने पर अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

रूस यूक्रेन युद्ध तारीख-दर-तारीख: जंग की आहट से बर्बादी तक, जब लाचार दिखे यूएन और अमेरिका

News Times 7

Ukraine Crisis:यूक्रेन की फर्स्ट लेडी का छलका दर्द- रूसी सैनिकों की मां देखें, वो हमारे बच्चों का क्या हाल कर रहे हैं

News Times 7

ओमप्रकाश राजभर का तंज, बोले- 10 मार्च के बाद गाना बजेगा, चल संन्यासी मंदिर में…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़