News Times 7
देश /विदेश

ओमप्रकाश राजभर का तंज, बोले- 10 मार्च के बाद गाना बजेगा, चल संन्यासी मंदिर में…

मेरठ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण की तारीफ में शेष एक दिन ही रह गया है। ऐसे में तमाम राजनीति दल जनता को लुभाने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा चुनावी वादा किया है। उन्होंने वादा किया कि यूपी में उनकी सरकार बनी तो एक बाइक पर तीन लोग आराम से जा सकेंगे और उनका चालान भी नहीं होगा।

राजभर ने कहा क‍ि ‘ट्रेन में 70 सीट होती हैं. 300 आदमी डिब्बे में बैठते हैं। फिर भी रेलगाड़ी का चालान नहीं होता है। 9 सवारी पर जीप पास होती है और 22 लोगों को लेकर जाती हैं उस पर भी चालान नहीं होता है। राजभर ने इसके साथ ही कहा, ‘मोटर साइकिल पर दो सवारी पास है। अगर गलती से उस पर तीन लोग बैठ जाते हैं तो पुल‍िस उनका चालान कर देती है। ये चालान क्यों होता है?’ राजभर ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर बाइक पर 3 सवारी फ्री होगी, कोई चालान नहीं कटेगा।

इतना ही नहीं सीएम योगी पर तंज कसते हुए राजभर ने कहा कि 10 मार्च के बाद गाना बजेगा, चल संन्यासी मंदिर में।’ उन्होंने कहा कि महंगाई और नौकरी की उनकी मांग को लेकर समझौता नहीं हुआ तो इस्तीफा दे दिया।  बता दें कि राजभर इस बार समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

तेजप्रताप के घर में घुसकर युवकों ने किया हंगामा, RJD नेता के करीबी को दी जान से मारने की धमकी

News Times 7

बेगूसराय में टला बड़ा रेल हादसा, 2 हिस्सों में बंटी सहरसा से नई दिल्ली जाने वाली ट्रेन

News Times 7

छत्तीसगढ़: आदिवासी जननायक गुंडाधूर की प्रतिमा अनावरण के बाद आदिवासी हित पर सियासत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़