News Times 7
देश /विदेश

गैंगरेप के बाद लड़की को गंजा कर गलियों में घुमाने के मामले में 9 महिलाओं सहित 11 लोगों को हुई गिरफ्तारी

नई दिल्ली:  राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले के कस्तूरबा नगर में कथित रूप से एक महिला को किडनैप कर गैंगरेप करने के मामले में अब तक 9 महिलाओं सहित कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।  बता दें कि 26 जनवरी के दिन जहां देश गणतंत्र दिवस समारोह में व्यस्त था वहीं दिल्ली की गलियों में एक महिला का चीरहरन किया जा रहा था

20 साल की एक लड़की को पहले किडनैप किया गया फिर उसके साथ गैंगरेप कर  उसके चेहरे पर कालिख पोतकर, सिर मुंडवाकर और गले में जूतों की माला पहनाकर सड़कों पर घुमाया गया इस घिनौने काम में केवल आदमी ही नहीं औरतें भी शामिल थी।

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि गिरफ्तार किए गए 11 आरोपियों में 9 महिलाओं के नाम एफआईआर में दर्ज हैं और अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के अनुसार, उसे महिला के पति द्वारा बुधवार को हुई एक घटना के बारे में सूचित किया गया, जो मौके पर मौजूद नहीं था, लेकिन उसके मकान मालिक ने उस इसकी सूचना दी।

Advertisement

पुलिस ने कहा कि सूचना मिलने के बाद वे मौके पर पहुंचे और 20 वर्षीय महिला को आरोपियों से बचाया और थाने ले गए। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, जिसमें गैंगरेप, शारीरिक हमला, यौन हमला और आपराधिक साजिश शामिल है।

वहीं इस शर्मानक घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को   केंद्र से पुलिस को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश देने का आग्रह किया था।  दिल्ली महिला आयोग ने भी इस जघन्य अपराध के सिलसिले में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए त्वरित कार्रवाई और पीड़िता के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मरियम नवाज ने पीएम इमरान खान पर कसा तंज, पूछा- क्या इमरान ‘पवित्र गाय’ हैं?

News Times 7

राजद व माले ने सीएम से की माफी की मांग, कांग्रेस ने कहा- यह उचित नहीं, खेद जताया जा सकता है

News Times 7

दुनिया के कई मुल्‍कों में फ‍िर बढ़ने लगे कोरोना के मामले, विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य संगठन ने बताई इसकी वजह, आप भी जानें

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़