News Times 7
क्राइम

बगीचे में बच्चों के खेलने पर पर्यटन मंत्री के बेटे ने की फायरिंग, आक्रोशित ग्रामीणों ने कर दी पिटाई

पटनाः बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में रविवार को राज्य के एक मंत्री के पुत्र की दबंगई देखने को मिली। मंत्री के पुत्र और उनके सहयोगियों पर बगीचे में खेल रहे बच्चों की पिटाई और हवाई फायरिंग का आरोप मंत्री पुत्र बबलू पर लगा है। हालांकि, इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मंत्री जी के पुत्र सहित अन्य कर्मियों की जमकर पिटाई कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा के नेता और पर्यटन राज्य मंत्री नारायण प्रसाद के पुत्र बबलू कुमार और ग्रामीणों के बीच मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया कोईरीटोला में झड़प हो गई। समाचार चैनलों पर प्रसारित फुटेज में मंत्री के बेटे को ग्रामीणों के एक समूह द्वारा पिटाई करते देखा गया। ग्रामीणों ने मंत्री के बेटे से बंदूक भी छीन ली। पुलिस अधीक्षक उपेंद्र वर्मा के अनुसार, मंत्री के बेटे के साथ उनके चाचा हरेंद्र प्रसाद और अन्य सहयोगी थे, जिनमें से सभी को झड़प के दौरान चोटें आई हैं।

मंत्री के पुत्र का दावा है कि एक बाग पर ‘‘अतिक्रमण” के बारे में जानकारी मिलने पर वह अपने सहयोगियों के साथ वहां गए थे जहां उन पर हमला किया गया। कुमार ने दावा किया कि आत्मरक्षा के लिए उनके पास मौजूद लाइसेंसी बंदूक ग्रामीणों ने लूट ली तथा उनके वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

Advertisement

हालांकि, ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि मंत्री के परिवार के सदस्यों ने वहां क्रिकेट खेलने वाले कुछ बच्चों के साथ मारपीट की और बबलू कुमार द्वारा हवा में गोलीबारी करने पर स्थिति बिगड़ी। अस्पताल में भर्ती मंत्री के बेटे ने गोलीबारी नहीं किए जाने का दावा किया है। पुलिस ने बताया कि कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए उस इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है और घटना की जांच की जा रही है।

Advertisement

Related posts

पालघर मामले में 28 आरोपियों को मिली जमानत

News Times 7

पश्चिमी चंपारण जिले में बिहार पुलिस की परीक्षा देने गई एक छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म किया फिर हत्या कर तेजाब डालकर पहचान मिटाने की कोशिश की

News Times 7

दिल्ली में गणतंत्र दिवस से पहले पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे ,हिरासत में तीन लड़कियों समेत छह लोग

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़