News Times 7
देश /विदेश

500 रुपए की रिश्वत विवाद में भिड़ीं नर्सिंग स्टाफ और आशा वर्कर, ताबड़तोड़ थप्पड़ के बीच चप्पलें भी चली- Video Viral

देश में रिश्वतखोरी का मामला सामने आना एक आम बात है लेकिन इस बार केवल रिश्वतखोरी का ही नहीं ब्लकि इसके साथ होने वाले हाइवोल्टेज ड्रामे का एक वीडियो भी सामने आया है जो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, मामला बिहार के जमुई जिले के लक्ष्मीपुर प्रखंड स्थित रेफरल अस्पताल का है, जहां एक नवजात को  बीसीजी का टीका दिलाने को लेकर आशा कार्यकर्ता और एएनएम के बीच मारपीट जमकर हो गई।  हॉस्पिटल में ही दोनों महिलाओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि रविवार को जिले के लक्ष्मीपुर प्रखंड स्थित रेफरल अस्पताल में एक बच्चे का जन्म हुआ था। जिसके बाद आशा कार्यकर्ता रिंटू कुमारी बच्चे को बीसीजी का टीका दिलवाने के लिए जब एनएम रंजना कुमारी के पास पहुंची तो कथित तौर पर टीके देने के बदले उसने ₹500 मांगे,  जब बच्चे के परिजनों ने रुपए नहीं दिए तो कथित तौर पर  एएनएम ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया जाने लगा जिससे मामला बढ़ गया और हाथापाई पर उतर आया।

Advertisement

 वीडियो में साफ दिख रहा है कि अस्पताल परिसर में ही दोनों मारपीट कर रही हैं. वहीं पास में खड़े एक युवक ने मारपीट का वीडियो बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वहीं अब घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल के वरीय पदाधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं।

Advertisement

Related posts

12 छात्रों ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु ग्लोकल मेडिकल कॉलेज पर लगाए गंभीर आरोप

News Times 7

पुर्तगाली राष्ट्रपति ने एंटोनियो कोस्टा की पीएम के रूप में पुष्टि की

News Times 7

सरकार से टकराव पर उतरा भर्ती माफिया, HSSC चेयरमैन समेत अफसरों को गोली मारने की धमकियां

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़