News Times 7
देश /विदेश

जम्मू कश्मीर: शोपियां में शुरू हुई मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने ढेर किया एक आतंकी

दक्षिणी कश्मीर में शोपियां जिले के किलबल में शनिवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। कश्मीर पुलिस जोन ने इस बात की पुष्टि की है।

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सेना और पुलिस ने किलबल में घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया। सुरक्षा बल रिहायशी इलाके में संदिग्ध स्थान के पास पहुंचे , तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी की। जवाबी कारर्वाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलायी और इसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। उन्होंने बताया कि इलाके में एक या दो आतंकवादी छिपे हो सकते हैं। सुरक्षा बलों ने इलाके में सभी प्रवेश और निकास के रास्तों को सील कर दिया है।

आतंकवादी हमले का अलर्ट
जम्मू कश्मीर में आतंकवादी एक बार फिर से बड़े हमले की योजना बना रहे हैं। खुफिया एजेंसियों ने इस बारे में अलर्ट जारी किया है। आईबी की तरफ से ये जानकारी दी गई है कि सात आतंकवादी सीमा पार घुसपैंठ करने की फिराक में हैं। एजेंसी के अनुसार यह आतंकवादी पाक अधिकृत कश्मीर के रास्ते भारतीय सीमा में घुस कर हमले को अंजाम दे सकते हैं।

Advertisement

IED ब्लास्ट कर सकते हैं आतंकी
खुफिया एजेंसियों के मुताबिक अल बदर के पांच आतंकवादी आईईडी से धमाका करने की योजना बना रहे हैं। यह लोग जम्मू कश्मीर में भारी विस्फोट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसी इनपुट के आधार पर एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है।

Advertisement

Related posts

नागपुर: स्किन टू स्किन टच मामले में फैसला देकर चर्चा में आईं न्यायाधीश पुष्पा गनेडीवाला ने दिया इस्तीफा

News Times 7

सरकार के संरक्षण में हो रहा रेत उत्खनन, पूर्व सीएम रमन का CM बघेल पर बड़ा आरोप

News Times 7

ऑफिस स्टाफ ने सेलिब्रेट किया सिक्योरिटी गार्ड का जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई प्यारी सी स्माइल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़