News Times 7
चुनाव

UP में CM चेहरे पर प्रियंका गांधी का यू-टर्न, कहा- ‘मुख्यमंत्री का चेहरा मैं ही हूं, वो मैंने चिढ़ कर कह दिया था’

उत्तर प्रदेश चुनाव के बाद गठबंधन के सवाल पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि ये दरवाजा बीजेपी के लिए एक दम बंद है और बाकी पार्टियों के लिए खुला है। समाजवादी पार्टी और भाजपा एक हद तक एक ही बिसात पर खेल रहे हैं क्योंकि दोनों का फायदा उसी तरह की राजनीति से हो रहा है।

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुझे बहुत आश्चर्य हुआ कि चुनाव भी आ गया लेकिन फिर भी वो सक्रिय नहीं हुईं, हो सकता है कि उन पर भाजपा सरकार का दबाव हो।

वहीं, UP में CM चेहरे पर प्रियंका गांधी ने कहा कि मेरी पार्टी कहीं-कहीं पर ये तय करती है कि CM का चेहरा कौन बनेगा और कहीं पर तय नहीं करती है,ये पार्टी का तरीका है। मैं ये नहीं कह रही हूं कि CM का चेहरा मैं ही हूं, वो मैंने चिढ़ कर कह दिया क्योंकि बार-बार वो ही सवाल पूछे जा रहे हैं।

Advertisement

बता दें कि इससे पहले जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि यूपी चुनाव में कांग्रेस पार्टी का चेहरा कौन है?  इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने सवाल किया, और कोई दिख रहा है क्या? चारों तरफ तो एक ही चेहरा दिख रहा है, फिर इस प्रकार का सवाल कहां उठाता है। इसके साथ ही प्रियंका ने प्रदेश में सीएम पद के चेहरे से पर्दा उठा दिया है।

वहीं अब प्रियंका ने अपने बयान पर यूटर्न लेते हुए कहा कि  मैं ये नहीं कह रही हूं कि CM का चेहरा मैं ही हूं। इसके साथ विकास पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम पूरी शक्ति से चुनाव लड़ रहे हैं। विकास, बेरोज़गारी, महंगाई, महिलाओं की सुरक्षा के जिन महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होनी चाहिए वो मुद्दे मुख्य तौर पर कांग्रेस उठा रही है। कांग्रेस जनता की आवाज़ उठा रही है,आशा है कि इसका नतीजा अच्छा होगा।

उधर, अमर जवान ज्योति पर प्रियंका ने कहा कि मुझे सरकार की मंशा समझ नहीं आती। इतने सालों बाद अब ये अमर जवान ज्योति को बुझाकर कहीं और ले जाकर करना क्या चाहते हैं? हमारी इतने सालों की परंपरा है कि वो ज्योति कभी नहीं बुझेगी उसका तो सम्मान करना चाहिए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सबको सरकारी नौकरी किस देश में मिलती है?-नीतीश

News Times 7

पंचायत चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान ,15 अगस्त के बाद होगा

News Times 7

बिहार में पंचायत चुनाव में मतदान से पहले ही विजयी हो गए 858 प्रत्याशी ,प्रत्यशियों में ख़ुशी की लहर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़