News Times 7
खेल

IPL की लखनऊ फ्रेंचाइजी ने केएल राहुल को बनाया कप्तान, इतने करोड़ देकर जोड़ा टीम के साथ

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन के लिए टूर्नामेंट से जोड़ी गई दो टीमों में से लखनऊ ने अपने तीनों खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है। इस वक्त साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे केएल राहुल को टीम का कप्तान बनाया गया है। इसके अलावा आस्ट्रेलिया के आलराउंडर और भारतीय युवा स्पिनर को भी टीम में शामिल किया गया है।

आइपीएल की लखनऊ फ्रेंचाइजी टीम ने शुक्रवार 21 जनवरी को अपने तीनों ही खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की। मेगा आक्शन में उतरने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में अब इन तीनों ही खिलाड़ियों का नाम नहीं होगा। केएल राहुल के अलावा आस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोइनिस और भारतीय स्पिनर रवि बिश्नोई को टीम ने अपने साथ जोड़ा है। आइपीएल की गवर्निंग काउंसिल ने नई टीमों के लिए तीन खिलाड़ियों के लिए 15 करोड़, 11 करोड़ और 7 करोड़ की राशि तय की है।

लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयंका ने राहुल को 17 करोड़ की राशि के साथ पहले खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ जोड़ा है। वहीं स्टोइनिस को 9.2 करोड़ की राशि देकर साइन किया गया है जबकि अनकैप्ड रवि को 4 करोड़ की राशि के साथ लखनऊ टीम का खिलाड़ी बनाया गया है। राहुल पिछले दो सीजन में पंजाब फ्रेंचाइजी की कप्तानी कर चुके हैं। वहीं स्टोइनिस दिल्ली की टीम का हिस्सा थे। रवि उसी पंजाब टीम का हिस्सा थे जिसकी कमान राहुल के हाथों में थी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

देश की बेटियाँ रियो से टोक्यो ओलंपिक में मेडल जीत कर लहरा रहीं है तिरंगा

News Times 7

अनुष्का शर्मा की बेबी गर्ल की तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से हो रही वायरल, विराट के भाई ने की शेयर…

News Times 7

अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की टी20 टीम का हुआ ऐलान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़