News Times 7
मनोरंजन

Bigg Boss 15: मीड वीक में ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर, भड़के फैंस बोल- ‘अब नहीं देखेंगे ये शो’

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस’ 15 जब से शुरू हुआ है तब से घर में धमासान मचा हुआ है। उमर रियाज, प्रतीक सहजपाल, देवोलीना भट्टाचार्जी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, और रश्मि देसाई के बीच कोई न कोई जंग चलती ही रहती है। पिछले दिनों उमर रियाज को घर में हिंसा करने के आरोप में शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, इस बार भी मीड वीक में एक कंसटेस्टेंट को घर से बेघर कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर इस एविक्शन से तूफान मचा हुआ है। पहले से ही टीआरपी में नीचे चल रहे शो को बायकॉट करने की मांग तेज हो गई है।

ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर

दरअसल, टिकट-टू-फिनाले टास्क जीतने के लिए रश्मि और देवोलीना अपनी पुरानी दोस्ती भूल गईं। और इनके बीच नौबत हाथापाई की आ गई। हद तो तब हो गई जब रश्मि ने देवोलीना को धप्पड़ तक जड़ दिया। अब हिंसा तो बिग बॉस को बर्दाश्त नहीं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि रश्मि को मीड वीक में ही घर से बाहर कर दिया गया है।

Advertisement

फैंस हुए नाराज

हुआ ये कि फैंस को लाइव फीड में कोई नजर नहीं आ रहा था। ना बेडरूम एरिया में और ना ही बाथरूम एरिया में। बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स का मेजर मूवमेंट ना दिखाई देने से फैंस ने ये अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि शायद रश्मि देसाई का एविक्शन हो चुका है। भड़के फैंस ने लोगों से बिग बॉस को ना देखने की अपील की है।

सोशल मीडिया पर उतारा गुस्सा

Advertisement

सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए हैं। एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, ‘सब झुंड में खेलते हैं, रश्मि ने अकेले ही बहुत अच्छा गेम खेला। यहीं कारण है कि बिग बॉस की टीआरपी नहीं आ रही।’

एक अन्य ने लिखा कि, ‘रश्मि देसाई टॉप 5 में जाना डिजर्व करतीं हैं। ये उनके साथ अनफेयर है। अगर वोटों की बात है, तो राखी सावंत को शो से बाहर करो।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Police seek contempt of court action against Harsh Mander over speech at Jamia

Admin

KBC में 1 करोड़ जीतने के बाद IPS अफसर ने खरीदी मैगी, निकली ऐसी चीज खुशी का नहीं रहा ठिकाना…

News Times 7

फोटो खिंचवाने आए एक फैंस के उपर जमकर बरसी शहनाज गिल,सबके सामने लगा दी, फटकार पर जानिए क्यों

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़