News Times 7
बड़ी-खबर

देसी शराब के साथ जदयू का पूर्व प्रखंड अध्यक्ष गिरफ्तार, गांवभर में उत्पात मचा रहा था पंकज राय

अमरपुर (बांका) : इंग्लिश गांव में पुलिस ने छापेमारी कर नशे में धुत एक शराबी को चार लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार शराबी इंग्लिश गांव का पंकज राय है। पंकज राय अमरपुर प्रखंड युवा जदयू का पूर्व प्रखंड अध्यक्ष है। शराब तस्करी कर बिक्री करने के आरोप में लगभग दो वर्ष पूर्व भी पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ उसे गिरफ्तार किया था। शराब के तस्करी एवं पार्टी सिद्धांत के खिलाफ कार्य करने को लेकर पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष विमल कुमार सिंह ने पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से भी निष्कासित कर दिया था

पुलिस को सूचना मिली कि पंकज राय शराब के नशे में गांव में उत्पात मचा रहा है। मौके से पुलिस ने गिरफ्तार कर मेडिकल चेकअप के लिए रेफरल अस्पताल भेजा। चिकित्सकीय परीक्षण में शराब पीने की पुष्टि होने पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया। जदयू प्रखंड अध्यक्ष विमल कुमार सिंह ने बताया कि दो वर्ष पूर्व ही पंकज राय को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

  • चार लीटर शराब के साथ जदयू का पूर्व अध्यक्ष गिरफ्तार
  • दो साल पूर्व तस्करी में गिरफ्तारी पर जदयू ने किया था निष्कासित

दस लीटर महुआ शराब के साथ पकड़ाया झगड़ा मुर्मू 

Advertisement

संवाद सहयोगी, बांका: बांका में शराब का अवैध कारोबार रूकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में रविवार को एएलटीएफ की टीम ने डहरलंगी टिल्हा से दस लीटर महुआ शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक टिल्हा, निपनियां व खिड़की तरी में खुले आम शराब का सेवन व बिक्री किया जा रहा है। रविवार को एएलटीएफ के एसआई उपेंद्र सिंह यादव को जानकारी मिली कि महुआ शराब की खेप बांका की ओर आ रही है। इसी बीच पुलिस बलों के साथ एसआई ने नाकेबंदी कर दी। पुलिस ने टिल्हा गांव के बाहर ही झगड़ा मूर्मु के पास से दस लीटर महुआ शराब बरामद कर लिया। एसआई उपेंद्र सिंह यादव ने बताया कि झगड़ा काफी दिनों से शराब की आपूर्ति शहर सहित अन्य जगहों पर कर रहा था। पहले भी पुलिस ने उसे पकडऩे की कोशिश की लेकिन वो पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाया था। लेकिन रविवार को दस लीटर शराब के साथ झगड़ा को पकड़ लिया गया। आरोपी को सोमवार को जेल भेजा जाएगा।

Advertisement

Related posts

ताऊ ते की वजह से 80 हजार लीटर डीजल लेकर पालघर से अलीबाग के लिए निकला जहाज चट्टान से टकराया

News Times 7

भगोड़े व्यावसायी मेहुल चौकसी पर CBI ने दो नई FIRदर्ज की, 6371 करोड़ रुपये के घपले का आरोप

News Times 7

JNU मे स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का अनावरण, पीएम ने कहाँ प्रतिमा राष्ट्र प्रेम सिखाएगी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़