News Times 7
Other

किसानो के साथ खड़े दिखे राज्य्पाल मलिक,किसानों पर आंच आएगी तो राज्यपाल क्या? कोई भी बड़ा पद छोड़ दूंगा

किसानो का साथ देते और अपने बेबाक बयानों जाने जाने वाले मेघालय के सत्यपाल मलिक एक बार फिर सुर्खियों में है, वह फिर से किसानों के पक्ष में खड़े दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि “किसानों पर अगर कोई आंच आएगी तो वे राज्यपाल तो क्या? कोई भी बड़ा पद होगा, उसे तुरंत छोड़ देंगे. किसानों व समाज के लिए हमेशा तत्पर रहा हूं और हमेशा सबसे आगे खड़ा मिलूंगा. किसानों के साथ सरकार को अब ईमानदारी बरतते हुए तुरंत दर्ज केसों को रद्द करके MSP को कानूनी रूप देना होगा.”Farmer Movement: Meghalaya Governor Satyapal Malik Honesty Told, Know What  He Said - किसान आंदोलन: मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक की खरी-खरी, जानिए  सरकार से क्या कहा - Amar Ujala Hindi News

वहीं, राज्यपाल मलिक ने डाडम पहाड़ हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग भी उठाई है. राज्यपाल सत्यपाल मलिक रविवार को दादरी के रेस्ट हाऊस में पहुंचे, जहां पुलिस गार्ड द्वारा उन्हें स्लामी दी गई. इस दौरान उन्होंने लोगों से बातचीत भी की. बाद में फौगाट खाप के स्वामी दयाल धाम पर पहुंचकर माथा टेका. यहां फौगाट खाप ने राज्यपाल के सम्मान में समारोह का आयोजन कर खाप प्रधान बलवंत फौगाट ने उन्हें सम्मानित किया.

दादरी मेरा ननिहाल, इसलिए ज्यादा जुड़ाव
समारोह में राज्यपाल मलिक ने कहा कि “उनकी मां दादरी से थी, इसी कारण उनका लगाव ननिहाल से है और यहां के लोगों की एकता मिसाल बनी हुई है. मलिक ने कहा कि समाज को एकजुट रहते हुए अपने हितों के लिए संघर्ष करना चाहिए.” राज्यपाल ने इस दौरान कहा कि किसान आंदोलन समाप्त नहीं हुआ बल्कि स्थगित हुआ है, अगर किसानों की मांगे नहीं मानी गई तो फिर से आंदोलन हो सकता है.

Advertisement

मैंने पीएम को पहले ही आगाह किया था: सत्यपाल मलिक
राज्यपाल ने कहा, “कृषि कानून रद्द होना किसानों की बड़ी जीत है, एमएसपी को लेकर भी किसान एकजुट रहेंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को पहले ही अगाह कर दिया था, जब उनकी समझ में आया तो किसान आंदोलन समाप्त हुआ है. किसानों के साथ सरकार को ईमानदारी बरतते हुए केस रद्द करते हुए MSP को कानूनी रूप देना चाहिए.”

इस पंचायत में राजनीति हो रही है इसलिए दूर हूं
राज्यपाल ने कहा कि खाप पंचायतों द्वारा लिए जाने वाले फैसलों से समाज में एकता बनेगी. मलिक ने कि तलाना टोल महापंचायत को लेकर कहा कि राजनीति षडय़ंत्र के चलते उन्होंने महापंचायत में हिस्सा नहीं लिया. क्योंकि महापंचायत का मामला राष्ट्रपति भवन तक पहुंचा है. इस पंचायत में राजनीति हो रही है इसलिए दूर हूं.राज्यपाल सत्यपाल मलिक- MSP कानून के दायरे में लाने पर खत्म हो जाएगा आंदोलन  | Kisan Andolan - YouTube

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

सरकारी तेल कंपनियों का ऐलान ,आज बढ गया रसोई गैस का दाम, जानें कितना बढा

News Times 7

कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा फैसला- 5वीं, 8वीं और 10वीं के छात्रों को बिना परीक्षा दिए किया जाएगा पास

News Times 7

Khesari Lal Yadav के Bhojpuri Song ‘लागेलु जहर’ ने ढा दिया कहर! गाने की धुन पर झूम उठे लोग , अभी देखें Video

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़